Top
भारत

सावधान! कही आप के साथ तो नहीं हुआ ऐसा...शख्स को मोबाइल का बैकअप देना पड़ा महंगा...युवक ने उसकी पत्नी को किया ऐसे ब्लैकमेल की...

Admin2
23 Nov 2020 1:13 AM GMT
सावधान! कही आप के साथ तो नहीं हुआ ऐसा...शख्स को मोबाइल का बैकअप देना पड़ा महंगा...युवक ने उसकी पत्नी को किया ऐसे ब्लैकमेल की...
x

फाइल फोटो 

कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के बाद कई लोग बेरोजगार हो गए.

कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के बाद कई लोग बेरोजगार हो गए. ऐसे में कई लोगों ने अपराध कर पैसा कमाने का काम शुरू कर दिया है. ऐसा ही एक मामला राजस्थान में जोधपुर जिले के बनाड़ पुलिस थाने में दर्ज हुआ, जहां एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दी और बताया कि एक युवक मोबाइल से उसे कॉल करता था. साथ ही युवक महिला को उसकी फोटो व्हाट्सऐप पर भेजता था. यही नहीं, आरोपी युवक ने महिला को फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उससे 3.50 लाख रुपये की मांग की.

इसके बाद डरी सहमी महिला ने थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. बनाड़ थानाधिकारी अशोक आंजना ने बताया कि एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दी है कि पिछले कुछ दिनों से एक अज्ञात नंबर से एक व्यक्ति फोन कर उसकी निजी फोटो वायरल करने के नाम पर उसे ब्लैकमेल कर रहा है. साथ ही युवक उस महिला से इसके बदले में साढ़े तीन लाख रुपये की मांग कर रहा है.

वहीं, युवक ने पैसे ना देने पर फोटो वायरल की धमकी दी है महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने महिला के फोटो पति के मोबाइल से लिया था. आरोपी ने लॉकडाउन के बाद से ही पैसे की तंगी चल रही थी जिसकी वजह से महिला से रुपये एंठने के लिए ब्लैकमेलिंग की बात स्वीकार की.

वहीं, थानाधिकारी पुलिस अशोक आंजना का कहना है कि पूछताछ में सामने आया है कि पीड़िता के पति व आरोपी पूर्व में साथ काम करते थे. उसी दौरान लगभग 5 साल पहले पीड़िता के पति के मोबाइल का बैकअप अपने लैपटॉप में लिया था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it