भारत

कार ने पुलिस कांस्टेबल को रौंदा, हालत नाजुक

Janta Se Rishta Admin
21 Sep 2022 1:05 AM GMT
कार ने पुलिस कांस्टेबल को रौंदा, हालत नाजुक
x

सोर्स न्यूज़  - आज तक  

वीडियो हो रहा वायरल

मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल में तेज रफ्तार कार ने एक पुलिसकर्मी को उड़ा दिया. इस घटना में पुलिस कॉन्स्टेबल बुरी तरह जख्मी है. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. घटना भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है.

इस घटना के सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि तेज रफ्तार कार चला रहे युवक ने सड़क किनारे खड़े पुलिसकर्मी को उड़ा दिया. पुलिस के मुताबिक नर्मदापुरम रोड पर बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी के पास रात को पुलिसकर्मी गश्त कर रहे थे. इस दौरान वह एक जगह रुके और आपस मे बातें करने लगे. तभी एक तेज़ रफ़्तार कार आई और इससे पहले पुलिसकर्मी समझ पाते, तेज रफ्तार कार ने इनमें से एक कॉन्स्टेबल को अपनी चपेट में ले लिया.

हादसे में तीन पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कैसे तेज रफ्तार कार टक्कर मारते हुए चली गई. पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार की शिनाख्त कर ली गई है. पुलिस कार के मालिक तक भी पहुंच गई है. पूछताछ में पुलिस को मालूम हुआ कि घटना वाली रात एक युवक कार को किराए पर लेकर गया था. पुलिस फिलहाल कार चलाने वाले युवक की तलाश में जुट गई है. वहीं घटना में घायल हुए कॉन्स्टेबल की हालत गंभीर बताई जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta