भारत

कार चालक की हीरोपंती, स्टंट से जा सकती थी जान

Janta Se Rishta Admin
22 May 2022 4:11 AM GMT
कार चालक की हीरोपंती, स्टंट से जा सकती थी जान
x

गाड़ियां हमेशा ही सावधानी से चलानी चाहिए, वरना आप हादसे का शिकार हो सकते हैं. ऐसी बातें तो अधिकतर लोग करते हैं, लेकिन कुछ लोगों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उनका जो मन करता है, वो वहीं करते हैं. सड़कों पर अंधाधुंध स्पीड में गाड़ियां चलाते हैं और ऐसे में थोड़ी सी भी चूक होने पर अपनी जान गंवा बैठते हैं और साथ ही दूसरों की जान को भी खतरे में डाल देते हैं. कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें खतरनाक जगहों पर गाड़ियां चलाने का शौक होता है, जैसे ऊंची-ऊंची पहाड़ियों पर या किनारों पर. पर शायद उन्हें अंदाजा नहीं होता है कि अगर ऐसी जगहों पर हादसे हुए तो फिर उनका क्या होगा. सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसी ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पहाड़ी के किनारे से तेज रफ्तार में एक कार आती है और किनारे पर उसका पहिया पड़ते ही वह हवा में उड़ जाती है और हवा में ही पलटते हुए फिर से सीधे सड़क पर आ जाती है और फिर आगे चलती चली जाती है. वो तो गनीमत रहती है कि कार सही सलामत सड़क पर ही गिरती है, अगर पहाड़ी के नीचे गिरती तो ड्राइवर की जान भी जा सकती थी. ऐसे में कार वाले का सारा स्टंट, सारी हीरोपंती एक झटके में निकल जाती. इसीलिए कहा जाता है कि ऐसे स्टंट्स करने से बचना चाहिए और उसमें भी ऐसी खतरनाक जगहों पर कि बचने का कोई चांस ही न हो. इस वीडियो ने लोगों को हैरान करके रख दिया है.

दिल दहला देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर suvclub_07 नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 7 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 4 लाख 90 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. किसी ने इसे रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो बताया तो किसी ने इसे 'वीडियो गेम' करार दिया है. एक यूजर ने लिखा है, 'भगवान ने ड्राइवर को दूसरा चांस दिया है', जबकि एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'शायद यमराज छुट्टी पर थे'.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta