भारत

व्यापारी पर हमला, एक हमलावर तुरंत पकड़ाया

jantaserishta.com
3 Jan 2023 5:00 AM GMT
व्यापारी पर हमला, एक हमलावर तुरंत पकड़ाया
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

दो बदमाशों ने व्यापारी पर गोली चला दी.
बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती में दिनदहाड़े दो बदमाशों ने व्यापारी पर गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. लोगों को देखते ही बदमाश वहां से भागने लगे. एक बदमाश को भागने में सफल रहा. वहीं, दूसरे को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.
मामला रूधौली थाना क्षेत्र के विशुनपुरवा चौराहे का है. जहां कंप्यूटर सेंटर चलाने वाले व्यापारी करन चौधरी को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने गोली मार दी. हमलावरों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब करन दुकान की सीढ़ियों से उतर रहे थे. गोली लगते ही करन गंभीर रूप से घायल हो गए. उनकी चीख सुनकर आसपास के लोग भी वहां आ गए.
एक बदमाश को लोगों ने उसी समय पकड़ लिया. जबकि, दूसरा बदमाश असलहा दिखाते हुए वहां से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि बदमाश करन से पैसों की डिमांड कर रहे थे. जब करन ने उन्हें पैसे देने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी.
उधर, लोग पुलिस पर भी सवाल उठा रहे हैं. उनका कहना है कि फायरिंग की वारदात पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई है. पुलिस चौकी के इतने पास होने पर भी लोग यहां सुरक्षित नहीं है.
पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि घटना सोमवार साढ़े पांच बजे की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल व्यापारी को इलाज के लिए रूधौली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लेकिन गंभीर हालत के चलते उन्हें लखनऊ के KGMU रेफर कर दिया गया है.
उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी है. साथ ही जिस बाइक पर सवार होकर बदमाश आए थे, उसे भी जब्त कर लिया गया है. बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं है. पता लगाया जा रहा है कि बाइक कहीं चोरी की तो नहीं है. मामले में आगामी कार्रवाई जारी है. दूसरे आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta