भारत

बस दुर्घटनाग्रस्त: 2 लोगों की हुई मौत, 25 घायल

Janta Se Rishta Admin
21 April 2022 12:40 AM GMT
बस दुर्घटनाग्रस्त: 2 लोगों की हुई मौत, 25 घायल
x
बड़ा हादसा

कश्मीर। जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir Road Accident) के रामनगर के उद्दक इलाके में बुधवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां कोगर्मारहो जा रही बस सड़क (Road Accident) पर फिसल गई, जिससे कारण दो लोगों की मौत हो गई है और 25 अन्य घायल हुए हैं. घायलों में से पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. जिन्हें उधमपुर (Udhampurt) के जिला अस्पताल में रेफर किया गया है. इस बात की जानकारी रामपुर के एसडीपीओ भीष्म दूबे ने दी है. जम्मू कश्मीर के दूसरे इलाकों संबा, रामबन और राजौरी जिलों से भी सड़क हादसों की खबर आई है. जिसमें एक सैन्य अधिकारी की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हुए हैं.

अधिकारियों ने बताया कि संबा जिले में एक निजी वाहन सड़क पर फिसलकर पुल से नीचे गिर गया. हादसा वीर भूमी पार्क के करीब हुआ है, जिसमें कठुआ के रहने वाले 25 साल के सेना के जवाब मनप्रीत सिंह की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि जवान की श्रीनगर में पोस्टिंग थी और वह 26 मार्च से छुट्टी पर थे. वह उस वक्त अपने कठुआ स्थित घर से जम्मू जा रहे थे, जब ये हादसा हुआ. एक अन्य हादसा रामबन जिले में खूनी नल्ला के पास जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर हुआ है. यहां ट्रक के खाई में गिरने से ट्रक चालक की मौत हो गई है.

पुलिस और स्थानीय स्वयंसेवकों ने मृतक के शव को बरामद कर लिया है और उसकी पहचान भी कर ली गई है. अधिकारियों ने बताया कि एक अन्य हादसा राजौरी में हुआ है. यहां राजौरी-कोत्रंका रोड पर एक निजी गाड़ी ट्राला रेहान में खाई में गिर गई. जिसमें बुद्धल की रहने वाली 27 साल की शाजिया अख्तर की मौत हो गई है. इसके अलावा उनके रिश्तेदार मोहम्मद इख्लाक और उनकी पत्नी नाजिया कौसर घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta