भारत

सांसद के घर चली गोली, रूम में देखा तो उड़े होश

jantaserishta.com
2 Nov 2020 4:01 AM GMT
सांसद के घर चली गोली, रूम में देखा तो उड़े होश
x

DEMOPIC 

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल के गनर की संदिध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई. घटना राज्यसभा सांसद के आवास पर बने रेस्ट रूम की है जहां गनर के साथ में रहने वाले चालक ने बीती रविवार रात करीब 8.15 बजे गोली चलने की आवाज सुनी. जिसके बाद मृतक गनर के साथ रहने वाले चालक ने कमरे में जाकर देखा तो गनर लहूलुहान हालत में पड़ा था. गोली उसके ठुड्डी के नीचे लगी थी. आनन-फानन में घायल सिपाही को यशोदा अस्पताल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बागपत के गांव सरूरपुर निवासी करीब 30 वर्षीय मृतक सिपाही गौरव कुमार पुत्र राजपाल सिंह बीते करीब 6 महीनों से राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल के कविनगर थाना क्षेत्र के आवास एफ- 91 पर बतौर गनर डयूटी कर रहा था. सिपाही गौरव कुमार के साथ ड्राइवर संजय भी सांसद आवास पर बने रेस्ट रूम में रहता है.

गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ड्राइवर संजय ने बताया कि रविवार रात करीब 8:15 बजे संजय ने देखा कि गौरव कुमार कान में लीड लगाकर बात कर रहा है. देखने से लग रहा था कि गौरव घर बात कर रहा है. संजय यह देखकर कमरे के बाहर चला गया तभी अचानक गोली की आवाज सुनाई दी. जिस पर ड्राइवर संजय तुरंत रेस्ट रूम की ओर दौड़ा तो देखा कि गौरव कुमार के ठुड्डी के नीचे गोली लगी है.

जिसके बाद आनन-फानन में घायल सिपाही गौरव को यशोदा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक गौरव की अपने रिश्तेदार (साड़ू) अमित से बीती शाम करीब 6 बजे बात हुई थी. जिसमें उसने बताया था कि वो सांसद अनिल अग्रवाल के साथ किसी कार्यक्रम में गया था और कुछ देर पहले ही वापस लौटा था. उसकी तबीयत कुछ खराब है और उसने खाना नहीं खाया है और अब यहां पहुंचने के बाद वो खाना खाएगा.

मृतक सिपाही के रिश्तेदार के अनुसार गौरव 13 मार्च से यहां तैनात था. और उन्हें रात करीब 8.20 बजे गाजियाबाद पुलिस से घटना की सूचना मिली है. जिसके बाद वो अस्पताल पहुंचे हैं.

पुलिस क्षेत्राधिकारी द्वितीय अवनीश कुमार ने बताया है कि कविनगर थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि सांसद आवास पर तैनात गनर गौरव कुमार ने खुद को गोली मार ली है. सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और घायल गनर गौरव कुमार को नेहरू नगर इलाके स्थित यशोदा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक गनर करीब 6-7 साथ महीनों से सांसद आवास पर तैनात था और मूलरूप से यूपी के बागपत का रहने वाला था. पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है.

घटना से कुछ देर पहले ही मृतक के साथ रहने वाले ड्राइवर संजय ने मृतक गौरव को फोन पर बात करते देखा था जिसके कुछ देर बाद उसे गोली चलने की आवाज सुनाई दी. उसने कमरे में जाकर देखा तो मृतक गौरव को गोली लगी हुई थी. अब मृतक सिपाही गौरव कुमार ने खुद गोली मारकर आत्महत्या की या कोई हादसा हुआ जिससे गौरव को गोली लगी या कुछ और अभी पूरी तरह साफ नहीं है.

शुरुआती जांच में लग रहा है कि गौरव की कार्बाइन से अचानक गोली चली जो उसे लग गई. पुलिस ने गौरव के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. वहीं घटना की सूचना पर आला पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. अब जांच के बाद घटनाक्रम और घटना की वजह साफ हो पाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta