भारत

आर्मी के जवान ने की आत्महत्या, पेड़ से फंदे पर लटके मिले

jantaserishta.com
6 March 2022 10:42 AM GMT
आर्मी के जवान ने की आत्महत्या, पेड़ से फंदे पर लटके मिले
x
मृतक जवान छत्तीसगढ़ का रहने वाला था.

चंडीगढ़: पंजाब के अमृतसर के खासा में अक्षय नाम के आर्मी के एक जवान ने खुदकुशी कर ली है. जवान ने पेड़ से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना की खबर तब लगी जब नहाने जा रहे सूबेदार ने उसे देखा. मृतक जवान छत्तीसगढ़ का रहने वाला था. पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर की जांच शुरू कर दी है.

सेना के सूबेदार के बयान पर पुलिस ने कार्रवाई की और जवान का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है. सूबेदार ओंकार सिंह ने पुलिस को बताया कि 77 एफडी बटालियन का जवान अक्षय सिधार पुत्र साहनी प्रसाद निवासी नरेश नगर, रायगढ़ (छत्तीसगढ़) ने खासा कैंटोनमेंट में पेड़ से फंदा लगा आत्महत्या कर ली.
बता दें कि इस शनिवार को ही ऐसा एक मामला सामने आया था. यहां पूर्वी उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में विधानसभा चुनाव के लिए ड्यूटी पर आए सीआरपीएफ के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आनन-फानन सीआरपीएफ और चकिया कोतवाली की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था. बताया जा रहा है कि मृतक केरल का रहने वाला था.
चंदौली में हुई जवान की मौत के बाद उसकी बटालियन और परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है. आत्महत्या का कारण अभी पता नहीं लग पाया है. मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. बता दें, सीआरपीएफ की A/8 उड़ीसा बटालियन कंपनी को चकिया कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर में एक कॉलेज में ठहराया गया है.
वहीं, चंदौली के एडिशनल एसपी ऑपरेशन सुखराम भारती ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच पड़ताल सीआरपीएफ और चंदौली पुलिस द्वारा की जा रही है. सीआरपीएफ जवान के मोबाइल को भी खंगाला जा रहा है ताकि आत्महत्या करने की असल वजह सामने आ सके.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta