भारत

BSF ने पकड़ा पाकिस्तान से आया 'मेड इन चाइना' ड्रोन, चन्नी और सिद्धू को पूर्व सीएम ने घेरा

jantaserishta.com
18 Dec 2021 7:56 AM GMT
BSF ने पकड़ा पाकिस्तान से आया मेड इन चाइना ड्रोन, चन्नी और सिद्धू को पूर्व सीएम ने घेरा
x

चंडीगढ़: पंजाब के फिरोजपुर में भारत-पाकिस्तान की सीमा पर ड्रोन के मार गिराए जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के गृह मंत्री पर निशाना साधा है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया, 'पंजाब के सीएम को पूरे दिन भांगड़ा करने की बजाय अपने गृह मंत्री को सलाह देनी चाहिए कि वो सक्रिय हो जाएं और इनकार वाली मुद्रा से बाहर आएं. मुख्यमंत्री को अपनी पार्टी के अध्यक्ष (अगर वो आपकी सुनें तो) से कहना चाहिए कि वो अपने बड़े भाई इमरान खान से कहें कि सीमावर्ती राज्य पंजाब को परेशान करने की कोशिश बंद करें.'
बता दें कि पंजाब के फिरोजपुर सीमा क्षेत्र में कम ऊंचाई पर उड़ रहे एक हेक्साकॉप्टर (ड्रोन) को शुक्रवार रात बीएसएफ के जवानों ने मार गिराया. ये मेड इन चाइना ड्रोन है और इसने पाकिस्तान की ओर से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश किया. ड्रोन के मार गिराए जाने के बाद बीएसएफ के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे.
गौरतलब है कि पाकिस्तान ड्रोन की मदद से बॉर्डर क्षेत्र की निगरानी करता है, ड्रग्स सप्लाई करता है और कई बार हथियार सप्लाई की सूचना भी मिल चुकी है.
जान लें कि पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की दोस्ती को लेकर कांग्रेस की कई बार फजीहत हो चुकी है. कैप्टन अमरिंदर सिंह और बीजेपी नेताओं समेत कई नेता दोनों की दोस्ती पर आपत्ति जता चुके हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta