भारत

लड़की से छेड़छाड़ के शक में बेरहमी से पिटाई, 3 आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Rani Sahu
4 Feb 2022 6:37 PM GMT
लड़की से छेड़छाड़ के शक में बेरहमी से पिटाई, 3 आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
x
लड़की से छेड़छाड़ के शक में बेरहमी से पिटाई

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में गुना में लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ (Molestation) के शक में घर में घुसकर एक 30 साल के शख्स को जमकर पीटा गया. यह घटना नानाखेडी क्षेत्र की है. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पड़ोस की लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ के शक में आज करीब 10 लोग एक शख्स के घर में घुस गए. उन्होंने 30 साल के व्यक्ति की बर्बरतापूर्वक लाठी-डंडों से पिटाई (Beaten) कर दी.

आरोपी अजय धाकड़ को 10 लोगों ने घर में घुसकर बुरी तरह से पीटा. इस दौरान आरोपी की पत्नी और मासूम बेटा उसे छोड़ने की मिन्नतें करते रहे, लेकिन लोगों का दिल नहीं पसीजा. इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है. (वीडियो की पुष्टि नहीं होने की वजह से टीवी9 इसे नहीं दिखा रहा है). पुलिस अधिकारियों (MP Police) ने पीटीआई भाषा को बताया कि मारपीट के मामले में दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
छेड़छाड़ के शक में बेरहमी से पिटाई
वहीं इस घटना में शामिल सात अन्य लोग फरार हैं. वहीं घायल पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. गुना जिले के पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि आरोपी अजय धाकड़ ने कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसने बताया कि शुक्रवार सुबह सचेन्द्र साहू, दुर्गेश साहू, जगदीश साहू, संध्या साहू, राजकुमारी साहू और 3-4 अन्य लोग उसके घर में घुस गए, सभी ने पुरानी रंजिश को लेकर उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी और रस्सी से बांधकर उसे घर से बाहर लाकर लाठी-डंडों से पीटा.
हाथ-पैर बांधकर मारपीट
पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायत के मुताबिक इस दौरान बीच बचाव करने आई उसकी पत्नि के साथ भी लोगों ने मारपीट की. रिपोर्ट के मुताबिक मारपीट के आरोपियों के खिलाफ थाने में भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि हाथ-पैर बांधकर मारपीट करने का वायरल वीडियो संज्ञान में आने की घटना को गंभीरता से लिया गया. वहीं वीडियो में मारपीट करने वालों पर सख्त कार्रवाई कर उन्हें तुरंत गिरफ्तार करने के तत्काल निर्देश दिए गए हैं.
मारपीट मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
राजीव मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने मारपीट के मामले में तुरंत कार्रवाई कर तीन आरोपियों सचेन्द्र साहू, संध्या साहू और राजकुमारी साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है. उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि वीडियो में जिस अजय धाकड़ के साथ मारपीट की गई है, उसके खिलाफ मार्च 2021 में कैंट थाने में एक युवती ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने कहा कि युवती और उसके पीरिजनों को बीच-बीच में शक हुआ कि आरोपी अब भी युवती को छिप-छिपकर देखता है और उसके साथ छेड़छाड़ करता है. इस बात पर युवती के परिजनों और अन्य समाज के लोगों ने इकट्ठा होकर अजय धाकड़ के साथ मारपीट की.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta