भारत

शादी समारोह में साले ने की जीजा की हत्या, गिरफ्तार

Janta Se Rishta Admin
5 Dec 2021 3:22 PM GMT
शादी समारोह में साले ने की जीजा की हत्या, गिरफ्तार
x
सनसनीखेज मामला

राजस्थान। झुंझुनू के कोतवाली थाना इलाके में मुगलान मोहल्ला के रजिया गेस्ट हाउस में साले ने जीजा की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी रहीम को गिरफ्तार किया है. कोतवाली सीआई सुरेंद्र देगड़ा ने बताया कि मुलजिम से पूछताछ में सामने आया कि उसका जीजा नासिर हुसैन से मनमुटाव चल रहा था. पिछले दो साल से परिवार में झगड़े के चलते रहीम अपने परिवार से अलग रह रहा था. आज रहीम के छोटे भाई शाहिद की शादी थी और बारात झुंझुनू से चिड़ावा के सुल्ताना जानी थी. घर में पिछले तीन-चार दिन से शादी के कार्यक्रम चल रहे थे. जीजा ने आरोपी के माता-पिता को कहा कि रहीम शादी में नहीं आएगा. उसके बाद रहीम को उसके पिता ने शादी में आने से मना कर दिया.

इस बात से आरोपी रहीम अपने जीजा नासिर हुसैन से खफा हो गया और समाज मोहल्ले में अपनी बेइज्जती महसूस करने लगा. इसी के चलते शनिवार सुबह जब बारात में जाने के लिए रजिया गेस्ट हाउस में सभी रिश्तेदार इकट्ठा थे तो रहीम अपने जैकेट में चाकू छुपा कर लाया. फिर आरोपी ने छोटे भाई शाहिद और जीजा नासिर हुसैन के साथ फोटो खिंचवाने के दौरान अचानक चाकू निकाला और जीजा के पेट में मार दिया. इस घटनाक्रम के बाद शादी समारोह में दशहत फैल गई. आनन फानन में नासिर को घायल अवस्था में बीडीके अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी रहीम की तलाश शुरू की. पुलिस की टीम ने आरोपी के ठिकानों पर जगह-जगह दबिश मारी और 7 घंटे के बाद आरोपी को मोहल्ले के एक मकान से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार आरोपी रहीम शहर से भागने की फिराक में था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर वारदात में काम में लिये गये चाकू को बरामद करने का प्रयास कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta