Top
भारत

देवर ने की डॉक्टर भाभी की बेरहमी से हत्या, नपुंसक कहने पर उतारा मौत के घाट

Admin2
21 July 2021 4:16 PM GMT
देवर ने की डॉक्टर भाभी की बेरहमी से हत्या, नपुंसक कहने पर उतारा मौत के घाट
x
सनसनीखेज मामला

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर की हत्या उसी के देवर ने की है. इसके बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वो अपनी डॉक्टर भाभी के नपुंसक होने के तानों से काफी परेशान हो गया था. वो बार बार उसे नपुंसक कहकर बेइज्जत करती थी. जिसकी वजह से उसने हथौड़ी और कैंची से सिर पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. यह घटना वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के महमूरगंज इलाके में स्थित संत रघुवर नगर कॉलोनी की महिला डॉक्टर के क्लीनिक में हुई.

इकबालिया बयान में आरोपी अनिल दत्ता ने पुलिस को बताया कि वो रोज अपने माता-पिता से मिलने क्लिनिक के ऊपर बने मकान में आता था. लेकिन आज (बुधवार) उसकी भाभी ने उसे नपुंसक कहकर फिर से ताना मारा और उसके भाई को भी नपुंसक कहा. इस पर वो अपना आपा खो बैठा और अपनी भाभी की हत्या कर दी. सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत ही महिला डॉक्टर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस घटना पर डीसीपी विक्रांत वीर ने बताया कि डायल 112 पर पुलिस को सूचना मिली थी कि डॉक्टर सपना गुप्ता पर किसी ने हमला कर दिया है. जो काफी गंभीर हालत में हैं, उन्हें तुरंत ही एक अस्पताल में ले जाया गया. प्रथम दृष्टया जांच में पता चला कि उनका आपसी पारिवारिक विवाद था. आरोपी अनिल दत्ता को कस्टडी में लिया गया है. मौके पर एफएसएस की टीम को भेजा गया और साक्ष्यों का भी संकलन किया जा रहा है और सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. जांच के बाद ही आगे की कर्रवाई की जाएगी. हत्या में इस्तेमाल किया गया हथौड़ा और कैंची भी पुलिस ने बरामद कर ली है. पुलिस ने बताया कि सिगरा थाना क्षेत्र की संतरघुवर नगर कॉलोनी में डॉ. सपना गुप्ता दत्ता, दत्ता डाइगोनोस्टिक सेंटर चलाती हैं. पेशे से उनके पति भी डॉक्टर हैं, उनकी दो बेटिया हैं और उनके ससुर डॉ. रजनीकांत की बड़ी रकम विद्यापीठ रोड स्थित एक बैंक में जमा है. इसे लेकर देवर और भाभी के बीच में पिछले कई दिनों से विवाद चला आ रहा था. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस प्रॉपर्टी विवाद को ध्यान में रखकर भी जांच कर रही है. इनके बीच पारिवारिक विवाद पिछले काफी समय से चल रहा था.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it