भारत

रिश्वत का मामला: एसआई, हेड कांस्टेबल समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Janta Se Rishta Admin
1 April 2022 1:06 AM GMT
रिश्वत का मामला: एसआई, हेड कांस्टेबल समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड
x
गिरी गाज

यूपी। संभल जिले के बहजोई थाने में तैनात दरोगा और तीन सिपाहियों ने अपनी करतूत से पुलिस महकमे की फजीहत करा दी। दरोगा और पुलिसकर्मियों का अपने कमरे में बैठकर जुए के आरोपियों को छोड़ने की एवज में हजारों रुपये की रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसपी ने दरोगा और तीनों सिपाहियों को निलंबित करके मामले की जांच एएसपी को सौंपी है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शुक्रवार को अचानक से वायरल हुआ। इसमें एक युवक संभल जनपद के बहजोई थाने के हलका नंबर एक पर तैनात उपनिरीक्षक मुरलीधर चौहान तथा हेड कांस्टेबल तेज सिंह एक युवक से रिश्वत की बात करता है। फिर वह युवक उप निरीक्षक को रिश्वत के रुपये देता है। युवक दरोगा से रुपये गिनने की बात करता है। वीडियो में दरोगा पूरी शिद्दत से रुपये की गिनती करते भी दिखता है। कहा जा रहा है कि बहजोई के एक गांव में जुआ पकड़ा गया था। स्थानीय स्तर पर ही जमानत देने के लिए रिश्वत वसूली गई थी। इस मामले में जमानत को लेकर युवक आधार कार्ड लाने की भी बात करता हुआ नजर आ रहा है।

किसी ने शुक्रवार को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, वैसे ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने वीडियो में दिख रहे दरोगा मुरलीधर चौहान, हेड कांस्टेबल तेज सिंह तथा थाने के दफ्तर में तैनात पुलिसकर्मी प्रियंकर तथा पिंटू सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। एसपी ने इस पूरे मामले की जांच एएसपी आलोक कुमार जायसवाल को सौंपकर निष्पक्षता से जांच करने के निर्देश दिए हैं। एसपी ने कहा कि भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस पूरे मामले में जो युवक रुपये दे रहा है, उसकी भूमिका की भी जांच की जाएगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta