Top
भारत

12 साल की प्रेग्नेंट प्रेमिका को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे प्रेमी गिरफ्तार, रेप के आरोप में पुलिस ने दबोचा

Admin2
22 July 2021 2:50 PM GMT
12 साल की प्रेग्नेंट प्रेमिका को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे प्रेमी गिरफ्तार, रेप के आरोप में पुलिस ने दबोचा
x

फाइल फोटो 

अमेरिका में एक 24 साल के शख्स को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस शख्स पर आरोप है कि वो अपने साथ 12 साल की नाबालिग प्रेग्नेंट लड़की को अस्पताल डिलीवरी के लिए लेकर आया था. इस व्यक्ति ने कहा कि वो इस नाबालिग लड़की के साथ रिलेशनशिप में है. ओकलाहोमा शहर के हिलक्रेस्च मेडिकल सेंटर ने कुछ दिनों पहले पुलिस को सूचना दी थी कि एक 12 साल की प्रेग्नेंट लड़की को इस सेंटर में लाया गया है. इस लड़की की डिलीवरी सफल रही है और मां-बेटी सुरक्षित हैं हालांकि पुलिस मौके से इस युवक को अरेस्ट कर चुकी है. 24 साल के जुआन मिरांडा जारा नाम के इस शख्स ने पुलिस को बताया कि वो अक्तूबर 2020 से ही इस लड़की के साथ रिलेशनशिप में है. पुलिस ने ये भी कहा कि उसे इस बात को एडमिट करने में कोई हिचक नहीं हो रही थी और वो अपने पिता बनने पर गर्व महसूस कर रहा था.

ये शख्स अस्पताल में पुलिस को देखकर भी काफी कंफ्यूज नजर आ रहा था और उसे इस बात का कोई एहसास नहीं था कि उसने नाबालिग लड़की के साथ संबंध बनाकर संगीन जुर्म किया है. गौरतलब है कि ओकलाहोमा शहर में कंसेंट की उम्र 16 साल है. 5 पुलिस ऑफिसर डैनी बीन ने फॉक्स 23 के साथ बातचीत में कहा कि वे किसी भी आम कपल की तरह की अस्पताल में आए थे और डिलीवरी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे थे. उन्हें लग रहा था कि सब सामान्य है. इस नाबालिग लड़की ने बेटी को जन्म दिया है और उसे अस्पताल से रिलीज कर दिया गया है. पुलिस ने हालांकि इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि जुआन की मुलाकात इस लड़की से कैसे हुई थी. पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर 12 साल की लड़की के नौ महीने प्रेग्नेंट रहने के बावजूद किसी ने प्रशासन को रिपोर्ट क्यों नहीं किया. कुछ सोशल मीडिया पोस्ट्स में ये भी सामने आया है कि जुआन के कुछ रिश्तेदारों को जुआन के रिलेशनशिप के बारे में खबर थी. जुआन ने अपने फेसबुक पेज पर साफ तौर पर लिखा है कि वो एक नाबालिग के साथ रिलेशनशिप में है और उसने हाल ही में बेबी शॉवर की तस्वीरें भी पोस्ट की थी.

जुआन को रेप के आरोप में अरेस्ट किया गया है. जमानत के लिए उसे 50 हजार डॉलर्स का बॉन्ड भरना होगा. पुलिस का कहना है कि अंडरएज प्रेग्नेंसी के चलते जुआन पर और भी धाराएं लग सकती हैं. जुआन की अगली पेशी 26 अगस्त को होगी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it