भारत

स्वैग दिखाने के चक्कर में लड़के का हुआ बेइज्जती, फनी वीडियो वायरल

Janta Se Rishta Admin
2 March 2022 4:44 AM GMT
स्वैग दिखाने के चक्कर में लड़के का हुआ बेइज्जती, फनी वीडियो वायरल
x

वायरल वीडियो। युवाओं में आजकल नकली स्वैग का क्रेज बढ़ गया है. खासकर लड़के स्वैग दिखाने के चक्कर में कुछ भी करते हुए नजर आते हैं. कई बार लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश में ऐसी चीज कर बैठते हैं जिसके अंत में उन्हें बेइज्जती के अलावा और कुछ नहीं मिलता. कुछ दिनों से ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में लड़का सड़क पर खड़ी लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश में नकली स्वैग दिखाता है. लेकिन स्वैग दिखाते हुए जब सच्चाई सामने आती है तो लड़के के होश उड़ जाते हैं और वो अपना झुका हुआ सिर लेकर साइड में खड़ा हो जाता है.

कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो कहां का है ये जानकारी नहीं है. लेकिन वीडियो का संदेश साफ है. वीडियो में लड़का जबरदस्ती की हवाबाजी करता हुआ नजर आता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क किनारे लड़की खड़ी हुई है. वो इधर-उधर टहल रही होती है. मानो किसी का इंतजार कर रही हो. इतने में वहां एक लड़का पहुंच जाता है. लड़की के पास थोड़ी दूरी पर एक बाइक भी खड़ी हुई होती है. हवाबाजी के चक्कर में लड़का उस बाइक पर कूदकर बैठ जाता है. लड़का लड़की को इंप्रेस करने के लिए ऐसे दिखाता है जैसे वो बाइक उसी की हो.

लेकिन उसकी हवाबाजी ज्यादा देर नहीं चलती. थोड़ी देर बाद वो व्यक्ति आ जाता है, जिसका लड़की असल में इंतजार कर रही होती है और मजेदार बात ये है कि वो बाइक भी उसी व्यक्ति की ही होती है. व्यक्ति लड़के के पास जाता है और उसे बाइक से हटा देता है. लड़के का सारा नकली स्वैग धरा का धरा रह जाता है. फिर व्यक्ति लड़की को बाइक पर बैठा कर आगे निकल जाता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta