भारत

बीजेपी सांसद की गाड़ी पर फेंका बम, लौट रहे थे 'द कश्मीर फाइल्स' देखकर

Janta Se Rishta Admin
20 March 2022 2:31 AM GMT
बीजेपी सांसद की गाड़ी पर फेंका बम, लौट रहे थे द कश्मीर फाइल्स देखकर
x

पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में राजनीतिक रंजिश खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अभी हाल ही में संपन्न हुए निकाय चुनाव (Civic Elections) में राज्य से हिंसा की कई खबरें सामने आई थी. वहीं, अब पश्चिम बंगाल के राणाघाट से बीजेपी सांसद जगन्नाथ सरकार (Jagannath Sarkar) पर बम से हमला किया गया है. चूंकि, यह हमला उस वक्त हुआ जब सांसद 'कश्मीर फाइल्स' फिल्म देखकर लौट रहे थे. जहां पर बीते शनिवार को उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी कार पर बम फेंका गया था जब वह फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' देखकर लौट रहे थे. इस दौरान वापस जाते समय मेरी कार पर एक बम फेंका गया, हम उससे (बम) बाल-बाल बच गए. हालांकि, सरकार ने दावा किया कि वह अप्रिय घटना से बच गए, क्योंकि कार की गति तेज थी और बम उसकी कार के पीछे जा गिरा.

दरअसल, अपने ऊपर हुए बम से हमले की जानकारी देते हुए बीजेपी सांसद ने बताया कि, "मैं द कश्मीर फाइल्स फिल्म देख कर लौट रहा था. मेरी कार पर एक बम फेंका गया था, हम इसमें बाल-बाल बच गए. हमने देखने के लिए कार को थोड़ी दूर बाहर निकाला, इस घटना के 10 मिनट के बाद पुलिस आई. बता दें कि इससे पहले जगन्नाथ सरकार ने आरोप लगाया था कि 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म पश्चिम बंगाल में राजनीति का शिकार हो रही है.वहीं अब उन पर हमले की खबर सामने आई है.

वहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सांसद की गाड़ी के पीछे बम फटा है. ऐसे में गनीमत ये रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया. हालांकि इस हमले में गाड़ी में हल्का नुकसान होने की खबर है. वहीं बीजेपी सांसद जगन्नाथ सरकार की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराने की भी सूचना मिल रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta