भारत

6 लाख नकदी लेकर फरार हुए बोलेरो सवार बदमाश, एटीएम उखाड़ा और फिर...

Janta Se Rishta Admin
1 Dec 2021 4:45 PM GMT
6 लाख नकदी लेकर फरार हुए बोलेरो सवार बदमाश, एटीएम उखाड़ा और फिर...
x
बड़ी वारदात

राजस्थान (Rajasthan) के राजसमंद (Rajsamand) जिले में बुधवार को एक बड़ी वारदात हुई. बार थाना क्षेत्र में पीपली का बाडिय़ा गांव में पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम अज्ञात बदमाश उखाडक़र ले गए. एटीएम उखाड़कर बोलेरो कार में भरा और फरार हो गए. वारदात की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को पता चली, सनसनी फैल गई. लोगों ने पत्थक फेंक कर बदमाशों को रोकने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके. आरोपी एटीएम लेकर भाग निकले. एटीएम मशीन में 6 लाख 32 हजार रुपये नगद बताए जा रहे हैं.

बार थाना अधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि पीपली का बाडिय़ा गांव में तड़के 3.30 बजे बदमाश बोलेरो कार से आए और पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम उखाड़ दिया. एटीएम मशीन बैंक के नीचे दुकान में लगी थी. घटना के दौरान एटीएम पर कोई सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं था. एटीएम में 6 लाख 32 हजार 300 रुपए रखे थे. बार थाना अधिकारी दलपत सिंह ने बताया किएटीएम उखाड़ने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की नींद खुल गई और घर से बाहर आ गए. तब तक आरोपी एटीएम को उखाड़कर बोलेरो कार में भर रहे थे. फिर ग्रामीणों ने हो हल्ला किया और पत्थर फेंकते हुए पीछा करने का प्रयास किया. मगर आरोपी बोलेरो कार लेकर फरार हो गए. इस पर तत्काल क्षेत्रीय लोगों ने बार पुलिस को एटीएम लूट की सूचना दे दी. घटना के करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए थे.

फिर पुलिस द्वारा अजमेर, पाली, भीलवाड़ा और राजसमंद जिले के सीमावर्ती इलाके में नाकाबंदी करवाई गई और दिनभर पुलिस संदिग्ध वाहनों की तलाश करती रही, लेकिन आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया. थाना अधिकारी दलपत सिंह ने बताया बैंककर्मी के आने पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे. फिलहाल क्षेत्रीय ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है और क्षेत्र में संदिग्ध बदमाशों के बारे में पुलिस खोजबीन कर रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it