भारत

खूनी संघर्ष, 4 लोगों की हुई हत्या

Janta Se Rishta Admin
16 March 2022 1:56 AM GMT
खूनी संघर्ष, 4 लोगों की हुई हत्या
x
सनसनीखेज मामला

यूपी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में ग्राम समाज की जमीन को लेकर हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. इसके बाद एक परिवार ने लाठी-डंडो और धारदार हथियार से दूसरे परिवार पर हमला कर दिया. इस संघर्ष में 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि 6 लोगों के घायल होने की खबर है. मामला अमेठी के गुंगवाछ के राजापुर कौहार का है. बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले संकटा प्रसाद के घर के पास ग्राम सभा की जमीन पड़ी है. इस पर गांव के ही रामदुलारे, बृजेश और अखिलेश जबरन कब्जा कर रहे थे. जब संकटा प्रसाद ने मना किया तो कब्जा करने वाले लोगों ने संकटा प्रसाद और उसके परिजनों पर हमला कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, हमलावरों ने संकटा प्रसाद, हनुमान यादव, धन्नो देवी, नयका देवी , राजकुमार यादव, अशोक कुमार को लाठी डंडों से पीटा और धारदार हथियार से हमला किया. इस हमले के बाद सभी को अस्पताल ले जाया गया. जहां संकटा यादव, हनुमान यादव, अमरेश यादव और पार्वती यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई.

सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंचा और इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया. पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, मामला ग्राम समाज की जमीन से जुड़ा है जिसे लेकर दोनों यादव पक्षो में आए दिन विवाद रहता था. अभी हाल ही में पुलिस ने दोनों पक्षो की आपस मे सुलह भी कराई थी, फिलहाल इस बड़ी घटना से पुलिस के होश उड़ गए हैं और इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और पूरे मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta