भारत

सिर पर सवार हुआ खून: शख्स ने पत्नी-सास-ससुर पर किया वार, देखते रहे लोग

jantaserishta.com
26 March 2022 11:21 AM GMT
सिर पर सवार हुआ खून: शख्स ने पत्नी-सास-ससुर पर किया वार, देखते रहे लोग
x
दिल दहला देने वाली वारदात हुई है.

Punjab News: पंजाब के अमृतसर में तरन तारन रोड पर दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी, सास और ससुर पर धारदार हथियार से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामले में जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, आरोपी शख्स फरार है.

हमले की वीडियो फुटेज में दो महिलाएं और दो पुरूष नजर आ रहे हैं. पीड़ित महिला और उसकी मां आगे जबकि आरोपी शख्स अपने ससुर के साथ पीछे चलता हुआ दिख रहा है. इस बीच, आरोपी शख्स की अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी होती है. तभी वह अपनी शर्ट के भीतर छुपाए हुए धारदार हथियार को निकाल कर अपने ससुर, सास और फिर पत्नी पर हमला करता है.
आरोपी शख्स के हमले से उसकी पत्नी जमीन पर गिर जाती है. इसके बाद उसने अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ कई वार किए. जिससे वह घायल हो जाती है. जब बेटी को बचाने के लिए उसका पिता सामने आता है तो आरोप शख्स फिर उस पर हमला करता है. जिसके बाद वह जमीन पर गिर जाते हैं. आरोपी शख्स ने अपने ससुर पर भी कई वार किए. इस दौरान सास गली में खड़े बाइक सवार से मदद की गुहार लगाती है. लेकिन वह मूकदर्शक ही बना रहता है.
एक मिनट से ज्यादा के इस फुटेज को देखने से ऐसा लगता है कि आरोपी शख्स के सिर पर खून सवार था और वह पहले से तैयारी करके आया था. हमले के बाद आरोपी शख्स धारदार हथियार को हाथ में लिए हुए मौके से चला जाता है. इस दौरान उसके हमले का शिकार हुए लोग जान बचाते और मदद की गुहार लगाते हुए दिखते हैं. यह पूरी घटना अमृतसर के तरनतारन रोड पर एक गली में घटित हुई है.
सिमरन के मुताबिक, वह अपने पति नवदीप से अलग रहती है, वह नशा करता है. दो महीने से उसकी बहन गायब है. पुलिस में इसकी शिकायत दी गई है कि उसे जिस आदमी ने किडनैप किया है उसका नाम भी बताया है.
सिमरन का पति मांग कर रहा है कि वह उन लोगों से राजीनामा कर ले, लेकिन सिमरन और उसके मां-बाप राजीनामा करने को तैयार नहीं हैं. जब वह अपने घर से निकले तो उसका पति और उसके साथी पीछे से आ गए. इसके बाद नवदीप ने सिमरन और अपने सास-ससुर के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. अभी भी नवदीप उन्हें धमकी दे रहा है. वह चाहते है कि उन्हें इंसाफ दिया जाए.
वहीं, पुलिस ने सीसीटीवी कब्जे में लेकर नवदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक नवदीप और उसके साथियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta