भारत

ब्लिंकिट यूजर ने शेयर किया 'फ्री धनिया' नहीं मिलने पर मां को आया मिनी हार्ट अटैक सीईओ ने जवाब दिया

Kunti Dhruw
15 May 2024 3:07 PM GMT
ब्लिंकिट यूजर ने शेयर किया फ्री धनिया नहीं मिलने पर मां को आया मिनी हार्ट अटैक सीईओ ने जवाब दिया
x
जनता से रिश्ता: ब्लिंकिट यूजर ने शेयर किया 'फ्री धनिया' नहीं मिलने पर मां को आया मिनी हार्ट अटैक; सीईओ ने जवाब दिया
उपयोगकर्ता ने अपनी मां की सिफारिश पोस्ट की और एक्स, पहले ट्विटर पर एक पोस्ट में ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींडसा को टैग किया। ब्लिंकिट-यूजर-शेयर-माँ-को-मुफ्त-नहीं-पाने-पर-मिनी-हार्ट-अटैक-हुआ-धनिया-सीईओ-प्रतिक्रिया
एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्स (पहले ट्विटर) पर दावा किया कि उसकी मां को "मिनी हार्ट अटैक" आया था क्योंकि उन्हें मुफ्त में 'धनिया' नहीं मिला था। एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने एक्स (पहले ट्विटर) पर दावा किया कि उसकी मां को "मिनी हार्ट अटैक" हुआ था क्योंकि उन्हें ज़ोमैटो के त्वरित-वाणिज्य प्रभाग ब्लिंकिट से खरीदारी पर मुफ्त में 'धनिया' नहीं मिला था। उपयोगकर्ता ने अपनी मां की सिफारिश पोस्ट की और एक्स, पहले ट्विटर पर एक पोस्ट में ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींडसा को टैग किया।
पोस्ट में लिखा है, "माँ को मिनी हार्ट अटैक आया क्योंकि उन्हें ब्लिंकिट पर धनिया के लिए भुगतान करना पड़ा। @अलबिंदर- माँ सुझाव दे रही हैं कि आपको इसे निश्चित मात्रा में सब्जियों के साथ मुफ्त में बंडल करना चाहिए।"
ऑनलाइन "मुफ़्त धनिया" टीम ने पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में एक साथ आकर कहा, "आपकी माँ एक मार्केटिंग विशेषज्ञ हैं, सर!" एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “सभी माताओं को कट्टर प्रशंसकों में बदलने का शानदार विचार। धनिया पावर :) यह देखकर कि ब्लिंकिट में अलबिंदर और टीम ने अब तक कैसा प्रदर्शन किया है, मैं सोच रहा हूं कि यह कितने दिन पहले लाइव होगा। दुरुपयोग से बचने के लिए ऑर्डर मूल्य सीमा निर्धारित की जा सकती है!"
एक अन्य ने सुझाव दिया कि "मुफ्त धनिया और मिर्ची सिर्फ सब्जियों का नहीं बल्कि हर ऑर्डर का हिस्सा होना चाहिए।"
“क्या यह ‘फ्री में धनिया मिर्ची दो’ उत्तर भारत की बात है। एक यूजर ने पूछा, मैंने टीएस, एपी, कर, टीएन में कभी किसी को मुफ्त में धनिया या मिर्ची, पुदीना आदि मांगते नहीं देखा।
ब्लिंकिट के सीईओ ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "यह करेंगे।"
ज़ोमैटो को उम्मीद है कि इस वित्तीय वर्ष के अंत तक ब्लिंकिट के पास 1,000 गोदाम होंगे। फर्म के अनुसार, चौथी तिमाही में राजस्व और सकल ऑर्डर मूल्य में वृद्धि के बाद मार्च में ब्लिंकिट परिचालन रूप से लाभदायक हो गया।
Next Story