भारत

घर में रखे देसी बम में ब्लास्ट, 7 जख्मी

jantaserishta.com
28 March 2022 9:11 AM GMT
घर में रखे देसी बम में ब्लास्ट, 7 जख्मी
x
सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और बम विस्फोट के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले में एक घर में बम विस्फोट हुआ जिसमें कुल सात लोग घायल हो गए. मामला पिपरिया थाना क्षेत्र के वलीपुर गांव का है. सोमवार सुबह हुए इस बम विस्फोट में घायल हुए सभी लोगों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और बम विस्फोट के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

धमाका इतना जबरदस्त था कि गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बताया जा रहा है कि वलीपुर गांव में शंकर रजक के निर्माणाधीन घर के पास पॉलिथीन में छुपाकर तीन देसी बम रखे हुए थे. वहां खेल रहे बच्चों की नजर जब बम पर पड़ी, तो उनमें से एक बच्चा उसे अपने हाथ में लेकर बम को खोलने का प्रयास करने लगा. इसी बीच बम फट गया और वहां मौजूद बच्चों सहित कुल सात लोग घायल हो गए.
ब्लास्ट में मंजू देवी, अनिता कुमारी, सुंदरी देवी, सोनू कुमार, बबली कुमारी, दिलखुश कुमार और मनी देवी घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वही सदर अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि सात में से छह की हालत खतरे से बाहर है. जबकि एक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.
वहीं, वलीपुर पंचायत के मुखिया चन्दन सिंह ने बताया कि धमाका बहुत ही तेज था. घटना की सूचना मिलते ही एएसपी सैयद इमरान मसूद मौके पर पहुंचे और अपनी टीम को जांच के लिए लगा दिया. एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है. बता दें, शंकर रजक पटना में राजमिस्त्री का काम करते है. वहीं लूटन रजक, महेंद्र रजक चेन्नई में मजदूरी को करते हैं. 9 अप्रैल को घर में किसी की शादी है. इसलिए ये सभी लोग घर आए हुए थे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta