भारत

अलवर में बीजेपी की हुंकार रैली आज

Janta Se Rishta Admin
5 May 2022 4:31 AM GMT
अलवर में बीजेपी की हुंकार रैली आज
x

राजस्थान। राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनावों (rajasthan assembly election 2023) को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने तैयारियां तेज कर दी है. जहां एक तरफ कांग्रेस उदयपुर में चिंतन शिविर कर रही है वहीं बीजेपी अलवर से गहलोत सरकार को घेरने के अभियान की शुरूआत कर रही है. नेताओं की राज्यों के कई जिलों में बढ़ रही हलचलों को देखते हुए कहा जा सकता है कि राज्य करीब 18 महीने पहले ही चुनावी मोड में आ गया है. इसी सिलसिले में बीजेपी अलवर (alwar) में गुरुवार को हुंकार रैली (hunkar rally) का आयोजन करने जा रही है. बता दें कि हाल में अलवर जिला कई घटनाओं के बाद काफी चर्चा में रहा है जहां मूक बधिर बालिका से कथित तौर पर गैंगरेप से लेकर नगरपालिका के मंदिर तोड़े जाने के मामले ने काफी तूल पकड़ा था. बीजेपी की रैली को देखते हुए राजनीतिक पंडितों का मानना है कि अलवर से रैली शुरूआत करने के पीछे एक खास तरह की रणनीति पर काम कर रही है. हालांकि रैली के पंडाल में लगे पोस्टर में वसुंधरा राजे की तस्वीर गायब रहने के बाद बीजेपी में गुटबाजी की चर्चाएं एक बार फिर तूल पकड़ने लगी है.

बताया जा रहा है कि रैली का नेतृत्व बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया करेंगे. वहीं इस रैली में गुलाब चंद कटारिया, राजेन्द्र राठौड़, अरुण चतुर्वेदी सहित डॉक्टर किरोडी लाल मीणा और कई सांसद, विधायक शामिल रहेंगे. बीजेपी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि रैली में करीब 20 हजार लोगों के आने की उम्मीद है.

बता दें कि अलवर बीते कई महीनों से लगातार चर्चा में है जहां कुछ महीनों पहले हुए मूक बधिर बालिका से कथित तौर पर अत्याचार का मामला हो या उसके बाद हाल में राजगढ़ में तोड़े गए मंदिरों का मुद्दा हो बीजेपी इन मसलों पर गहलोत सरकार को घेरने की तैयारी में जुटी है. इसके अलावा अलवर सहित प्रदेश में बढ़ते महिला अत्याचारों और बिजली पानी के मुद्दों पर बीजेपी की तरफ से गहलोत सरकार के खिलाफ हुंकार रैली का आयोजन किया जा रहा है. बीजेपी के जिला अध्यक्ष संजय नरुका के मुताबिक 5 मई को सुबह 10 बजे कम्पनी बाग में प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व हुंकार रैली का आयोजन किया जाएगा जहां बीजेपी के कई नेता शामिल रहेंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta