भारत

पंजाब विधानसभा में BJP सभी 117 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, संगठन महासचिव संतोष ने की घोषणा

Kunti Dhruw
9 July 2021 5:44 PM GMT
पंजाब विधानसभा में BJP सभी 117 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, संगठन महासचिव संतोष ने की घोषणा
x
पंजाब विधानसभा के आगामी चुनाव में भाजपा सभी 117 सीटों पर प्रत्याशी मैदान में उतारेगी।

पंजाब विधानसभा के आगामी चुनाव में भाजपा सभी 117 सीटों पर प्रत्याशी मैदान में उतारेगी। पार्टी के संगठन महासचिव बी एल संतोष ने शुक्रवार को यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और राज्य में सरकार का गठन करेगी ।

पंजाब में प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के आलोक में भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई के साथ बैठक करने यहां पहुंचे संतोष ने यह घोषणा की। संगठन महासचिव ने पार्टी के राज्य नेताओं एवं अन्य के साथ भी बैठक की और प्रदेश की राजनीति पर चर्चा हुई। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए संतोष ने कहा कि पूरा का पूरा विपक्ष कोई चाल चलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने का प्रयास कर रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है ।
संगठन महासचिव ने कहा कि कृषि कानूनों के खिलाफ विपक्ष का गलत प्रचार जल्दी ही खत्म हो जाएगा क्योंकि किसानों को यह महसूस हो गया है कि इन कानूनों से समृद्धि आएगी। मुख्य रूप से पंजाब, हरियाणा एवं उत्तर प्रदेश के किसान तीन केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली सीमा पर धरना दे रहे हैं और इन्हें वापस लिये जाने की मांग कर रहे हैं। संतोष ने कहा कि मोदी हमेशा से किसानों के समर्थक रहे हैं और कृषि क्षेत्र का हित उनकी तथा उनकी सरकार की प्राथमिकता में है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने के लिये कई कदम उठाए हैं।
देश में भाजपा की लहर, पंजाब में जीतेगी पार्टी
संतोष ने कहा कि देश में भाजपा की लहर है और पंजाब की जनता राज्य में भी भाजपा की सरकार बनाने की इच्छुक है। संतोष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में सभी 117 सीटों पर विधानसभा चुनाव अपने दम पर लड़ेगी और लोगों के सहयोग से 2022 में होने वाला विधानसभा चुनाव जीतेगी। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम, पंजाब के भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा एवं अन्य नेता मौजूद थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta