भारत

बीजेपी उपाध्यक्ष ने दिया आपत्तिजनक बयान, कहा- हर बूथ की मशीन तोड़ दूंगा

jantaserishta.com
20 Feb 2022 4:36 PM GMT
बीजेपी उपाध्यक्ष ने दिया आपत्तिजनक बयान, कहा- हर बूथ की मशीन तोड़ दूंगा
x
देखे वीडियो

कोलकाता: प.बंगाल में 27 फरवरी को 108 नगर पालिकाओं के चुनाव के लिए चुनाव होने हैं. लेकिन उससे पहले बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष ने आपत्तिजनक बयान दे दिया है. बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा कि अगर नगर पालिका चुनाव के बाद फिर से माहौल बिगड़ा तो ईंट का जवाब पत्थर से देंगे.

दरअसल अर्जुन सिंह से पूछा गया था कि कि अगर स्थानीय स्तर पर चुनाव के बाद तनाव की स्थिति फिर बनी तो क्या होगा? इस पर उन्होंने कहा, 'ईंट का जवाब पत्थर से देंगे. अगर एक भी जगह बूथ पर दखलअंदाजी हुई तो पीठासीन अधिकारी को खामियाजा भुगतान पड़ेगा. मैं हर बूथ की मशीन तोड़ दूंगा.'
दसरी ओर पश्चिम बंगाल के वरिष्ठ मंत्री पार्थ चटर्जी ने रविवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस की जिला समितियों को पार्टी के उन असंतुष्ट नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा गया है, जिन्होंने 27 फरवरी को होने वाले 108 नगर पालिकाओं के चुनाव के लिये निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया है. टीएमसी के बागी नेताओं का एक वर्ग निर्दलीय उम्मीदवारों के रूप में चुनाव मैदान में उतरा है.
उनके इस फैसले से नाराज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को उन्हें उम्मीदवारी वापस लेने या कार्रवाई का सामना करने की चेतावनी दी थी. टीएमसी महासचिव चटर्जी ने कहा, 'हर कोई उम्मीदवार नहीं बन सकता, उनमें से कुछ जिन्हें चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का टिकट नहीं दिया गया, वे निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं.' चटर्जी ने कहा किअसंतुष्ट उम्मीदवारों को अपना नामांकन वापस लेने और आधिकारिक उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिये कहा गया है. साथ ही उन्हें चेतावनी दी गई है कि अगर वे अपने इस रवैये को जारी रखते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta