Top
भारत

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के घर हमला, सिक्योरिटी गार्ड के साथ भी की मारपीट

Admin2
22 July 2021 3:57 PM GMT
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के घर हमला, सिक्योरिटी गार्ड के साथ भी की मारपीट
x
VIDEO

दिल्ली की राजनीति में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच लगातार तनातनी जारी है. बीजेपी की दिल्ली प्रदेश इकाई ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भेजे हुए गुंडों ने अभी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर पर हमला किया और वहां तोड़फोड़ की. गार्ड के बयान के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. बीजेपी की दिल्ली प्रदेश इकाई ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भेजे हुए गुंडों ने अभी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर पर हमला किया है और वहां तोड़फोड़ की है. हमले में वहां के एक सुरक्षाकर्मी को चोट भी आई है. गुंडे भेज कर आप अपनी काली करतूत छुपा नहीं सकते CM साहब. हम आपका हर झूठ उजागर करेंगे.

दिल्ली के पटेल नगर स्थित घर में तोड़फोड़ की गई है. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस मौके पर है. हालांकि प्रदर्शनकारी आदेश गुप्ता से इस्तीफे की मांग कर रहे थे. अपने घर पर हुए हमले को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल की नीचता देखो, जब मैं घर पर नहीं था तब अपने गुंडे भिजवाकर मेरे परिवार पर हमला कराया, घर पर तोड़फोड़ की और सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की.'

बीजेपी की ओर से कहा गया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल उनके द्वारा किए गए घोटाले उजागर होने से इतना बौखला गए हैं कि उन्होंने आज गुंडे भेजकर प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर पर हमला करवाया और तोड़फोड़ की. केजरीवाल जी, आप कुछ भी कर लें भाजपा आपकी पोल खोलती रहेगी।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it