भारत

पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों और प्रदेश अध्यक्षों के साथ BJP अध्‍यक्ष ने बैठक की, जानें वजह

Rani Sahu
23 July 2021 6:13 PM GMT
पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों और प्रदेश अध्यक्षों के साथ BJP अध्‍यक्ष ने बैठक की, जानें वजह
x
पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है

नई दिल्‍ली, एजेंसियां। पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। भाजपा अभी से इन चुनावों की तैयारियों में जुट गई है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को राष्ट्रीय पदाधिकारियों और पार्टी के प्रदेश अध्यक्षों के साथ बैठक की। माना जा रहा है कि इस बैठक में भाजपा अध्‍यक्ष ने चुनावी तैयारियों की समीक्षा की। हालांकि अभी तक इस बैठक को लेकर विस्‍तृत जानकारी सामने नहीं आई है।

समाचार एजेंसी आइएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा अगले साल की शुरूआत में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए शनिवार से गोवा के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। बताया जाता है कि भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष 11 जुलाई को ही अपनी यात्रा शुरू करने वाले थे लेकिन उनकी व्यस्तताओं के चलते इसे रद कर दिया गया था।
भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी की ओर से जारी बयान के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष नड्डा अपने गोवा प्रवास के दौरान बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे और साथ ही समीक्षा बैठकें करेंगे। सूत्रों का कहना है कि नड्डा चुनाव वाले राज्यों में अपनी यात्रा के दौरान चुनावी योजनाओं पर चर्चा करेंगे साथ ही राज्य इकाई का मार्गदर्शन करेंगे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta