भारत

भाजपा पार्टी को लग सकता है एक और झटका, इस सांसद के टीएमसी में जाने की अटकलें तेज

jantaserishta.com
27 Sep 2021 2:46 PM GMT
भाजपा पार्टी को लग सकता है एक और झटका, इस सांसद के टीएमसी में जाने की अटकलें तेज
x
बड़ी खबर

कोलकाता। बंगाल में भाजपा को एक और झटका लगता नज़र आ रहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के बाद अब हुगली से भाजपा सांसद लाकेट चटर्जी के भी पार्टी छोड़ने की अटकलें लग रही हैं। सूत्रों के मुताबिक़, बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेतृत्व लाकेट चटर्जी से बातचीत कर रहा है।इस बीच टीएमसी महासचिव कुणाल घोष ने सोमवार को दावा किया है कि लाकेट चटर्जी ने भवानीपुर में भाजपा के लिए प्रचार करने से इन्कार कर दिया है। कुणाल घोष ने उन्हें धन्यवाद भी दिया। कुणाल घोष के ट्वीट के बाद से अटकलों का बाजार और गर्म हो गया है।

टीएमसी नेता कुणाल घोष के ट्वीट के बाद से अटकलों का बाजार गर्म
घोष ने लिखा, भवानीपुर में चुनाव प्रचार नहीं करने के लिए स्टार प्रचारक लाकेट चटर्जी को धन्यवाद और बधाई। भाजपा के कई बार अनुरोध करने के बाद भी आप नहीं गईं। एक मित्र के रूप में आप जहां भी हों, आपकी सफलता की कामना करते हैं। दुनिया बहुत छोटी है। आशा है कि वे दिन फिर से लौटेंगे जब आपने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की थी।
पार्टी में ख़ुद को अलग-थलग महसूस कर रही हैं लाकेट
जानकारी के मुताबिक कई कारणों से लाकेट चटर्जी पार्टी में ख़ुद को अलग-थलग महसूस कर रही हैं। वो बंगाल में भाजपा महिला मोर्चा की प्रमुख थीं, लेकिन उनको हटाकर अग्निमित्रा पाल को पिछले साल महिला मोर्चे की ज़िम्मेदारी दे दी गई। मोदी कैबिनेट के विस्तार में भी जगह नहीं मिलने के कारण लाकेट नाराज़ हैं। इसके साथ ही सांसद होने के बावजूद उन्हें इस साल की शुरुआत में हुए विधानसभा चुनाव में उतारने के फ़ैसले से लाकेट ख़ुश नहीं हैं, जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस पूरे मामले पर हालांकि अभी तक लाकेट की प्रतिक्रिया नहीं आई है।
बता दें कि भाजपा ने लाकेट चटर्जी को हाल ही में उत्तराखंड चुनाव के लिए सह प्रभारी भी बनाया है। इसके बाद हाल में लाकेट उत्तराखंड के दौरे पर भी गईं थी और उन्होंने वहां के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ मुलाकात की थी। इसकी तस्वीर भी उन्होंने ट्वीट की थी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta