भारत

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बंगाल दौरा स्थगित

Janta Se Rishta Admin
6 Jan 2022 3:10 AM GMT
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बंगाल दौरा स्थगित
x

पश्चिम-बंगाल। पश्चिम बंगाल में कोरोना महामारी (West Bengal Corona Cases) के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) का बंगाल दौरा टल गया है. बंगाल बीजेपी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि बंगाल और कोलकाता में कोरोना संक्रमण के बढते मामले के मद्देनजर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 9-10 जनवरी को बंगाल का प्रस्तावित दौरा स्थगित कर दिया गया है. वह कोलकाता आकर नादिया जाने वाले थे. वह बंगाल बीजेपी के अधिकारियों के साथ बैठक भी करने वाले थे, लेकिन फिलहाल उनका दौरा टाल दिया गया है. बंगाल बीजेपी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उनकी दौरे की अगली तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी.

बता दें सिंगूर से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने नबान्न अभियान का आह्वान किया था और ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ आंदोलन करने का ऐलान किया था. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बंगाल आने वाले थे, लेकिन उनका दौरा पहले ही रद्द कर दिया गया था. अब जेपी नड्डर के बंगाल दौरा को रद्द करने का ऐलान किया गया है.

गौरतलब है कि बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद बंगाल बीजेपी में तकरार मची हुई है. अब बीजेपी की अंदरूनी कलह चरम पर है. एक के बाद एक नेता वाट्सएप ग्रुप छोड़ रहे हैं. मतुआ समुदाय के पांच विधायक व्हाट्सएप ग्रुप को छोड़ चुके हैं. केंद्रीय राज्य मंत्री शांतनु टैगोर ने व्हाट्सएप ग्रुप छोड़ दिया है. खड़गपुर विधायक हिरण चटर्जी ने व्हाट्सएप ग्रुप छोड़ दिया है. ऐसे में जेपी नड्डर का बंगाल दौरा डैमेज कंट्रोल जैसा था. वह नहीं आ रहे हैं. राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना ​​है कि स्थिति नहीं बदलेगी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta