भारत

गुजरात में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया ये बयान

jantaserishta.com
29 April 2022 9:45 AM GMT
गुजरात में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया ये बयान
x

अहमदाबाद: गुजरात में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन अभी से चुनावी बिसात बिछने लगी है. सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. जहां कांग्रेस में सियासी उठापटक जारी है, वहीं भाजपा विकास मॉडल की बात कर रही है. शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि केंद्र की राजनीति देख लें या फिर गुजरात पर फोकस करें तो आप पाएंगे कि बीजेपी का मॉडल विकास का रहा है.

जेपी नड्डा ने कहा कि गुजरात एक ऐसी प्रयोगशाला रहा है, जिसमें हमेशा इस बात का ध्यान रखा गया कि किस तरह लोगों का विकास किया जा सके और किस तरह बीजेपी लोगों की सेवा में समर्पित होकर नए परिवर्तन का माध्यम बन सके.
जेपी नड्डा ने कहा कि जहां तक राजनीति का सवाल है, तो हम ये कह सकते हैं कि जातिवाद, क्षेत्रवाद, परिवारवाद की राजनीति को अगर किसी ने टक्कर दी है तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकासवाद की राजनीति ने दी है. बीजेपी अब विकास का पर्याय बन गई है. पीएम मोदी ने देश की राजनीतिक संस्कृति को बदलने का काम किया है. उन्होंने कहा कि पहले चुनाव जातिवाद, धर्म के आधार पर लड़े जाते थे लेकिन अब विकास के मुद्दे पर चुनाव होते हैं. इसमें बदलाव आया है.
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के नेतृत्व में पेज प्रमुख को पेज कमेटी की ओर बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है. बीजेपी ने म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के चुनाव जीते हैं. बीजेपी का चुनाव जीतने का अब तक का रिज़ल्ट 90% रहा है.
जेपी नड्डा ने कहा कि मुझे विश्वास है कि हम विकासवाद के एंबेसडर बनकर गुजरात में जीत दर्ज करेंगे. सबका साथ, सबका विकास और सबके प्रयास के संकल्प के साथ ही बीजेपी आगे बढ़ रही है. इसके साथ ही उन्होंने बुलडोजर की राजनीति को लेकर कहा कि जब तक कानून के दायरे में कोई कार्रवाई हो तब तक ठीक है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta