भारत

भाजपा नेता ने राहुल-प्रियंका को भेजीं हवाई टिकटें, जानें वजह

Admin1
14 Oct 2021 4:38 AM GMT
भाजपा नेता ने राहुल-प्रियंका को भेजीं हवाई टिकटें, जानें वजह
x

फाइल फोटो 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के इंदौर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के नेताओं ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को राजस्थान आने के लिए हवाई जहाज का टिकट भेजा है। पार्टी नेताओं का कहना है कि वहां दलितों पर अत्याचार जारी है। भगवा पार्टी का कहना है कि गांधी भाई-बहन उत्तर प्रदेश में सियासी पर्यटन पर हैं। यहां इन लोगों ने लखीमपुर खीरी में मारे गए किसानों के परिवार वालों से मुलाकात की लेकिन इनके पास यह देखने तक का समय भी नहीं है कि राजस्थान में दलितों के साथ क्या हो रहा है।

इंदौर जिला के भाजपा अध्यक्ष राजेश सोनकार ने कहा, 'हमने फंड जुटाया और वायनाड के सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को दिल्ली से जयपुर का एयर टिकट भेजा है। यह टिकट हमने इसलिए भेजा है ताकि वो यहां आकर दलित समुदाय के उन सदस्यों से मिल सकें जो कांग्रेस शासित राजस्थान में जुल्म-ओ-सितम का शिकार हो रहे हैं।'
राहुल और प्रियंका गांधी को यह टिकट स्पीड पोस्ट के जरिए भेजा गया है। सोनकर ने कहा कि हाल ही में राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक दलित की पिटाई की गई है। गांधी और वाड्रा सियासी टूर में व्यस्त हैं उनके पास हनुमानगढ़ जाने का समय नहीं है ताकि वो दलित परिवार से मिल सकें।
बता दें कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर-खीरी में हुई घटना के बाद प्रियंका और राहुल गांधी ने राज्य सरकार के खिलाफ आक्रमकता दिखाई थी। इस कांड में लोगों की जान चली गई थी। इनमें चार किसान भी शामिल थे। कांग्रेस नेताओं के प्रतिनिधिन मंडल ने भी बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की है। इस प्रतिनिधिनमंडल में राहुल गांधी भी शामिल थे। राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा को अविलंब बर्खास्त किये जाने की मांग भी की है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it