Top
भारत

बीजेपी नेता गिरफ्तार...कोकीन कांड मामले में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

Admin2
23 Feb 2021 4:10 PM GMT
बीजेपी नेता गिरफ्तार...कोकीन कांड मामले में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
x
बड़ी खबर

कोकीन कांड में बीजेपी नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले बीजेपी युवा नेता पामेला गोस्वामी को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. बीजेपी युवा मोर्चा की नेत्री पामेला गोस्वामी की कोकीन कांड में गिरफ्तारी के बाद पुलिस (Police) ने बीजेपी नेता राकेश सिंह (Rakesh Singh) पर भी लगाम कसना शुरू कर दी थी. बीजेपी के बंगाल प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के करीबी माने जाने वाले राकेश सिंह को धारा 107 के तहत गवाह के तौर पर शामिल होने के लिए पुलिस ने नोटिस भेजा था.

इसके बाद आज शाम पुलिस उनके घर पर गिरफ्तार करने पहुंची थी. पुलिस का कहा कि राकेश सिंह घर के अंदर हैं. पुलिस का राकेश सिंह के बेटे के साथ विवाद हुआ. इसके बाद पुलिस ने घर की तलाशी ली. कोलकाता पुलिस ने 160 के तहत राकेश सिंह को नोटिस दिया गया था. उन्हें शाम 4 बजे तक हाजिर होने को कहा गया था. राकेश सिंह ने हाजिर होने के लिए 26 फरवरी तक समय मांगा था और उच्च न्यायालय में गिरफ्तारी से बचने के लिए मामला दायर किया था, लेकिन अदालत ने यह मामला खारिज कर दिया.

बीजेपी नेत्री पामेला गोस्वामी को न्यूअलीपुर थाने की पुलिस ने 10 लाख रुपए कोकीन के साथ और दो अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार किया था. न्यायालय में पेशी के समय पामेला ने घटना की सीआईडी जांच की मांग की और दावा किया था कि उन्हें कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह ने फंसाया है. वह फिलहाल 25 फरवरी तक पुलिस हिरासत में है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it