भारत

बड़ा ट्विस्ट: भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद का आया बयान, समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं

Admin1
15 Jan 2022 5:36 AM GMT
बड़ा ट्विस्ट: भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद का आया बयान, समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं
x

लखनऊ: यूपी चुनाव में सपा और आजाद पार्टी का गठबंधन नहीं होगा. लखनऊ में शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में चंद्रशेखर ने कहा कि अखिलेश यादव को दलितों की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए हम लगातार कोशिश करेंगे. चंद्रशेखर ने अपने दम पर चुनाव लड़ने की बात कही है. चंद्रशेखर ने कहा कि मैं स्वाभिमान की लड़ाई लड़ता हूं. दो-दो बार तिहाड़ जेल जाकर आ चुका हूं. उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई कभी भी सत्ता की नहीं रही है.

चंद्रशेखर ने कहा कि विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश अभी भी जारी है, हालांकि अभी भी बीएसपी से गठबंधन नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि अगले दो दिन तक हम लगातार विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश करुंगा.चंद्रशेखर ने कहा कि पिछले 5 साल में मैंने लगातार दलितों-शोषितों के खिलाफ अन्याय की लड़ाई लड़ी है. मैं मुद्दों पर बात करता हू.
चंद्रशेखर ने कहा कि 6 महीने पहले से बहुजन समाज को एक किया और अखिलेश यादव से मिलता रहा. अखिलेश यादव से लंबी बातचीत चली है. मैं पिछले दो दिनों से लखनऊ में हूं. उन्होंने कहा कि मेरे लोगों (बहुजन समाज के लोगों) को डर था कि हमारा नेता भी सपा के साथ रहे लेकिन लगता है कि अखिलेश को दलितों की जरुरत नहीं है. अखिलेश ने बहुजन समाज को अपमानित किया है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it