भारत

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बड़ा बयान

jantaserishta.com
7 May 2022 5:06 AM GMT
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बड़ा बयान
x

कोझीकोड: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केरल की वामपंथी सरकार पर तीखा हमला बोला है. जेपी नड्डा ने प्रदेश सरकार पर बड़े आरोप लगाए. उन्होंने केरल को इस्लामिक आतंकवाद का ब्रीडिंग सेंटर बताया. साथ ही कहा कि वामपंथी सरकार भले ही समाज के हर वर्ग को लेकर बातें करे, लेकिन लेफ्ट सरकार इस्लामिक आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है.

दरअसल, बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा केरल में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान नड्डा ने आरोप लगाया कि माकपा के नेतृत्व वाली वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (LDF) सरकार हमेशा यह बात करती है कि वह समाज के हर वर्ग के साथ समान व्यवहार करती है, लेकिन उनकी नीति छद्म धर्मनिरपेक्षता वाली है. क्योंकि ये सरकार समाज के एक वर्ग विशेष को खास ट्रीटमेंट देती है, जबकि अन्य वर्गों को बांटने की कोशिश करती है.
नड्डा यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि वामपंथी सरकार कहती है कि वह समाज के सभी वर्गों की चिंता करती है, सभी के बारे में सोचती है, लेकिन लेफ्ट सरकार इस्लामी आतंकवाद को प्रोत्साहित कर रही है. उन्होंने कहा कि इस्लामिक आतंकवाद को CPI (M) सरकार का संरक्षण मिल रहा है, अब केरल इस्लामिक आतंकवाद का ब्रीडिंग सेंटर बन गया है.
एजेंसी के मुताबिक बीजेपी प्रमुख नड्डा ने कहा कि मैं आपके साथ शेयर करना चाहूंगा कि केरल का समाज बड़े पैमाने पर मुसीबत झेल रहा है. यहां तेजी से हो रहे जनसांख्यिकीय परिवर्तनों के कारण लोग असहज और परेशान है. उन्होंने कहा कि विशेष रूप से ईसाई समुदाय इस तरह के मुद्दे बार-बार उठा रहा है, ईसाई समुदाय जिहाद की चिंताओं को उठा रहा है. इससे साफ है कि लेफ्ट सरकार की नीति छद्म धर्मनिरपेक्षता वाली है.
रैली में नड्डा ने पिछले 15 साल में केरल में हुई राजनीतिक हत्याओं का भी जिक्र किया. साथ ही आरोप लगाया कि राज्य में हिंसा में भारी वृद्धि हुई है. उन्होंने कहा कि 2016 में यहां 55 राजनीतिक हत्याएं हुईं. कन्नूर जिले में 12 ऐसी घटनाएं हुईं. इस तरह के उदाहरण देते हुए नड्डा बोले कि केरल में पिछले 3 साल में 1,019 मर्डर हुए हैं. वाम लोकतांत्रिक मोर्चे के तहत यह राज्य अराजकता और भ्रष्टाचार में लिप्त है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta