भारत

बड़ा सड़क हादसा: खाई में पलटी यात्रियों से भरी डबल डेकर बस, 35 घायल

jantaserishta.com
22 Feb 2022 4:51 PM GMT
बड़ा सड़क हादसा: खाई में पलटी यात्रियों से भरी डबल डेकर बस, 35 घायल
x
पढ़े पूरी खबर

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में मंगलवार देर शाम बड़ा सड़क हादसा हो गया। बिहार से अंवाला जा रही डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर 20 फुट गहरी खाई में पलट गई। बस में सवार 100 से ऊपर बैठे यात्रियों में 35 घायल हो गए। इनमें तीन को गंभीर चोटें आर्ईं। जिन्हें मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया।

बिहार के मुजफ्फरपुर से मजदूरी पेशा सैकड़ों लोग लोग बस से अंवाला जा रहे थे। बस फुल थी। लंबा सफर था। इसलिए कोई यात्री सो रहा था, तो कोई आपस में बातचीत कर रहा था। रात करीब आठ बजे बस जैसे ही शाहजहांपुर जिले के पुवायां थाना क्षेत्र के भटीयूरिया गांव के पास पहुंची। तभी माना जा रहा है कि इसी दौरान रोड की साइड में पड़ी मिटटी में बस का पहिया चला गया। बस अनियंत्रित हुई और खाई में पलट गई। चीख-पुकार की आवाज सुन वहां से गुजर रहे वाहनों की रफ्तार थमी। जानकारी होने पर आसपास के गांव वाले भी दौड़ पड़े। और बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने में जुट गए।
इसी बीच पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। काफी मशक्कत के बाद सभी ने घायल हुए यात्रियों को बाहर निकाला। एम्बुलेंस से सर्वप्रथम सीएचसी भेजा। वहां डाक्टरों ने घायलों का उपचार किया। किसी के पैर में चोट थी। किसी के चेहरे पर चोट थी। किसी के हाथ में चोट थी। किसी को गुम चोटे थीं। सभी दर्द से कराह रहे थे। कुछ को बहुत ही मामूली चोटें थीं। जिन्हें पुलिस ने गोल्डन पैलेस व गांधी पार्क में रूकवाया। उनके खाने-पीने का इंतजाम कराया। उनके सामान को कब्जे में लिसा। कहा कि बेरीफिकेशन कर सभी का सामान दिया जाएगा। ताकि जिसका सामान है। उसी के पास पहुंचे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta