भारत

BJP सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, पाकिस्तान से आया था ईमेल

Admin1
25 Nov 2021 6:29 AM GMT
BJP सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, पाकिस्तान से आया था ईमेल
x

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर को जो जान से मारने की धमकी मिली थी, वो मेल पाकिस्तान से आया था गौतम गंभीर ने आरोप लगाया था कि उन्हें ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है लेकिन ये मेल जिस सिस्टम से भेजा गया था, उसका आईपी एड्रेस पाकिस्तान में मिला है

गौतम गंभीर मध्य जिला के ओल्ड राजेंद्र नगर में परिवार के साथ रहते हैं। उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। देर रात को ही सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच के लिए पहुंचीं। सुबह साइबर सेल की टीम भी पहुंची। जांच में सेंट्रल जिले की साइबर सेल और स्पेशल सेल को भी लगाया गया है। इस मामले में अभी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।
पांच-छह माह पूर्व फोन पर मिली थी धमकी
सांसद के करीबियों का कहना है कि पांच-छह माह पूर्व उनको फोन पर इसी तरह की धमकी मिली थी। उस समय उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया था। अब ईमेल आने पर मामले की शिकायत पुलिस से की गई।
पत्रकार आदित्य राज कौल को भी धमकी
खुद को आईएसआईएस कश्मीर कहने वाले गिरोह ने पत्रकार आदित्य राज कौल को भी जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने इस मामले की सूचना उत्तर प्रदेश पुलिस और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को दी है। उन्होंने शिकायत के साथ तीन स्क्रीन शॉट भी भेजे हैं। इनमें से एक में आईएसआईएस कश्मीर ने कहा कि वे अगला निशाना हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it