भारत

नशे के खिलाफ बड़ी साइकिल रैली

jantaserishta.com
22 May 2022 5:43 AM GMT
नशे के खिलाफ बड़ी साइकिल रैली
x

संगरूर: पंजाब में नशा तस्करों की कमर तोड़ने के लिए आम आदमी पार्टी की भगवंत मान सरकार ने एक्शन प्लान पर काम करना शुरू कर दिया है. रविवार को संगरूर में नशे के खिलाफ पंजाब की सबसे बड़ी साइकिल रैली निकाली गई. इस रैली को मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

संगरूर जिला प्रशासन की ओर से नशे के खिलाफ एक साइकिल रैली आयोजित की गई, जिसमें करीब 15 हजार साइकिल पहुंची और लोगों ने अभियान में हिस्सा लिया. कार्यक्रम में सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब को दोबारा फिर से पंजाब बनाने के लिए रैली निकाली जा रही है. जो नौजवान नशे के दलदल में हैं, उनको गलत रास्ते से बाहर निकालेंगे. उनका इलाज करवाएंगे और बाद में उनको रोजगार भी देंगे.
मुख्यमंत्री मान ने कहा कि अपनी लाइन को बड़ा करना है. दूसरे की लाइन को छोटा नहीं करना है. सबको इकट्ठे मिलकर आगे बढ़ना है. सबसे ज्यादा स्वास्थ्य की जरूरत है. पंजाब का नौजवान बेरोजगारी के चलते नशों की दलदल में डूबता जा रहा है या विदेशों में उडारी मार रहा है.
इस रैली में पढ़ता पंजाब, खेलता पंजाब और स्वस्थ पंजाब का संदेश दिया गया. इसमें जिला पुलिस-प्रशासन के साथ एक दर्जन से ज्यादा समाजसेवी संस्थाओं ने सहभागिता की. रैली के लिए करीब एक माह से तैयारी की जा रही थी. रैली में शामिल हजारों साइकिलिस्ट ने नशा मुक्त पंजाब, पढ़ता पंजाब, खेलता पंजाब का संदेश दिया. कार्यक्रम में संगरूर की विधायिका नरेंद्र कौर भराज, दिडबा से विधायक और वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा भी मौजूद रहे.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta