भारत

BIG BREAKING: BSF ने पाकिस्तानी महिला घुसपैठिया को मार गिराया

jantaserishta.com
13 Dec 2021 7:04 AM GMT
BIG BREAKING: BSF ने पाकिस्तानी महिला घुसपैठिया को मार गिराया
x

नई दिल्ली: बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स यानी बीएसएफ ने एक पाकिस्तानी महिला घुसपैठिया को ढेर कर दिया. बीएसएफ ने सोमवार को यह जानकारी दी. बीएसएफ के डीआईजी एसपीएस संधू ने बताया कि रविवार रात आरएस पुरा सेक्टर में जवानों ने एक घुसपैठिए को मार गिराया.

बीएसएफ के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर संधु ने कहा, 'बीएसएफ के जवानों ने संदिग्ध गतिविधि देखी और घुसपैठिए को अंतरराष्ट्रीय सीमा पार न करने की कई बार चेतावनी दी लेकिन महिला घुसपैठिया लगातार बॉर्डर की कटीली तारों की ओर बढ़ रही थी.' उन्होंने बताया कि बीएसएफ के जवानों ने घुसपैठिया को अंतरराष्ट्रीय सीमा के भीतर ढेर कर दिया.
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के अवंतीपुरा के बड़ागाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना मिलने के बाद घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया, इसी दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दीं.
पुलिस ने कहा, तलाशी अभियान के दौरान घिरे हुए आतंकवादी की मौजूदगी का पता चला तो उसे आत्मसमर्पण करने के पर्याप्त अवसर दिए गए. हालांकि, उसने इससे इनकार कर दिया और संयुक्त तलाशी दल पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं. सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई.
उन्होंने कहा कि मुठभेड़ में आतंकवादी मारा गया और उसका शव मुठभेड़ स्थल से बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि आतंकवादी की पहचान बड़ागाम के निवासी समीर अहमद तांत्रे के रूप में हुई है. उन्होंने कहा, पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार तांत्रे एक श्रेणीबद्ध आतंकवादी था, जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा था और आतकंवाद से संबंधित कई आपराधिक मामलों में शामिल समूहों का हिस्सा था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta