भारत

बड़ी लूट! 1.20 करोड़ गए, नकाबपोश बदमाशों का लाइव वीडियो देखें

jantaserishta.com
21 Nov 2022 1:15 PM GMT
बड़ी लूट! 1.20 करोड़ गए, नकाबपोश बदमाशों का लाइव वीडियो देखें
x
न्यूज़ क्रेडिट: आजतक
कट्टे के बल पर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.
ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बदमाशों ने कट्टे के बल पर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस के अनुसार, दो बाइक सवार बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर ट्रेडिंग कंपनी में कार्यरत दो कर्मचारियों से 1 करोड़ 20 लाख रुपए लूट लिए. इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दो नकाबपोश बदमाश काले रंग की कार के पास खड़े नजर रहे हैं.
दावा किया जा रहा है कि चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए बदमाश कार में आगे की सीट पर बैठे कर्मचारियों पर कट्टा तान देता है, जबकि दूसरा बदमाश डिग्गी से कार्टन निकाल रहा है, जिसमें एक करोड़ बीस लाख कैश है.
महाराजपुरा क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित हरेंद्र ट्रेडिंग कंपनी में काम करने वाला प्रमोद गुर्जर अपने साथी सुनील शर्मा के साथ कार से इंदरगंज थाना क्षेत्र के जयेंद्रगंज में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा जा रहा था. प्रमोद को बैंक में एक करोड़ बीस लाख रुपए कैश जमा करना था.
पुलिस के अनुसार, फरियादी का कहना है कि बैंक के पास गली में दो बाइक सवार युवकों ने उनकी कार को रुकवा लिया. जैसे ही उन्होंने कार की विंडो खोली तो एक बदमाश ने कट्टा तान दिया. इसके बाद डिग्गी खुलवाई और दूसरे बदमाश ने कैश से भरा कार्टन उठा लिया. इसके बाद दोनों बदमाश बाइक से भाग निकले.
घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और मुआयना किया. प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस के हाथ एक (CCTV Footage) लगा है. हालांकि, सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद लगता है कि जैसे कोई कर्मचारी कार से माल उतार रहा हो.
ऐसे में पुलिस इस घटना को शक के नजरिए से देख रही है. डीएसपी क्राइम ब्रांच ऋषिकेश मीणा ने कहा कि वारदात के बाद शहर की नाकाबंदी कर दी गई है. तिराहे व चौराहे पर चेकिंग की जा रही है. फरियादी से भी पुलिस बारीकी से पूछताछ कर रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta