भारत

पार्टी को लगा बड़ा झटका, युवा विधायक ने दिया सदस्यता से इस्तीफा

jantaserishta.com
10 Nov 2021 1:09 AM GMT
पार्टी को लगा बड़ा झटका, युवा विधायक ने दिया सदस्यता से इस्तीफा
x
बड़ी खबर

पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. आम आदमी पार्टी का युवा चेहरा विधायक रुपिंदर कौर रूबी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का ऐलान किया है. सूत्रों के मुताबिक वह कांग्रेस का हाथ थाम सकती हैं. रुपिंदर कौर रूबी ने अपने इस्तीफे का ऐलान सोशल मीडिया पर किया.



अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को संबोधित करते हुए एक फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा, "मैं रूपिंदर कौर रूबी विधायक निर्वाचन क्षेत्र बठिंडा ग्रामीण आम आदमी पार्टी प्राथमिक सदस्यता से तुरंत प्रभाव से इस्तीफा देती हूँ. कृपया मेरा इस्तीफा स्वीकार करें." उन्होंने इसे लेकर ट्वीट भी किया.
भगवंत मान को CM कैंडिडेट बनाने की थी मांग
जानकारी के मुताबिक पार्टी भगवंत मान को मुख्यमंत्री कैंडिडेट नहीं बना रही है, जिसके विरोध में उन्होंने अपने इस्तीफे का ऐलान किया है. मंगलवार को ही रुपिंदर भगवंत मान के समर्थन में उतरीं थी और कहा था कि अगर पार्टी सीएम के चेहरे का ऐलान नहीं करती तो आगामी चुनाव में इससे नुकसान हो सकता है. राज्य में आम आदमी की सरकार बनाना भी मुश्किल हो जाएगा. उन्होंने यह भी कहा था कि वह भगवंत मान के साथ हैं. जब तक वह पार्टी में हैं तब तक वह भी पार्टी में रहेंगी.
2017 की गलती दोहरा रही पार्टी
मंगलवार को रुपिंदर कौर रूबी ने कहा था कि पार्टी की लीडरशिप फिर से 2017 की गलती को दोहराने में लगी है. जबकि हमें उन गलतियों से सीखना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता भगवंत मान को सीएम का उम्मीदवार देखना चाहता है. अगर भगवंत मान को सीएम उम्मीदवार नहीं बनाया गया तो इससे पार्टी को ही नुकसान होगा. उन्होंने कहा था कि पार्टी कार्यकर्ता भगवंत को सीएम उम्मीदवार न बनाए जाने से नाराज हैं. इससे पहले भी वह लगातार भगवंत मान के पक्ष में बयानबाजी करती रही हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta