भारत

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पिता की हत्या करने वाले बेटे को पकड़ा, सामने आई ये कहानी

jantaserishta.com
8 Jan 2022 4:34 PM GMT
पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पिता की हत्या करने वाले बेटे को पकड़ा, सामने आई ये कहानी
x
पढ़े पूरी खबर

गोगुन्दा: उदयपुर जिले के गोगुन्दा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महज 6 घंटे में पिता की हत्या करने वाले आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को थाना क्षेत्र के अम्बावगढ़ के जंगलों से गिरफ्तार किया.

मामले की जांच कर रहे सायरा थाना अधिकारी उम्मेदी लाल ने बताया कि शुक्रवार रात्रि करीब 11:00 बजे आरोपी ताराचंद्र का आपसी विवाद में अपने पिता हमेरा के साथ झगड़ा हो गया. इस दौरान उसने अपने पिता को लाठी से पीटना शुरू कर दिया. दोनों के झगड़े की आवाज आने पर पड़ोस में ही रहने वाले परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे. उन्होंने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया. इस दौरान पीड़ित पिता हमेरा घर से बाहर निकल कर कुछ दूरी पर जाकर हैंडपंप के पास बैठ गया.
इसके बाद ताराचंद वहां पहुंचा और उसने लाठी से फिर अपने पिता की पिटाई करनी शुरू कर दी. इस दौरान हमेरा के सिर पर गहरी चोट आने से मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया.
परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर गोगुंदा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आसपास के जंगलों में आरोपी की तलाश शुरू की. इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी ताराचंद्र अंबावगढ़ के जंगल में छिपा हुआ है. इस पर पुलिस की टीम ने दबिश देते हुए उसे हिरासत में ले लिया. पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta