भारत

ACB टीम की बड़ी कार्यवाही, 15000 रुपये की घूस लेते ग्राम विकास अधिकारी और दलाल गिरफ्तार

jantaserishta.com
8 March 2022 12:59 PM GMT
ACB टीम की बड़ी कार्यवाही, 15000 रुपये की घूस लेते ग्राम विकास अधिकारी और दलाल गिरफ्तार
x
पढ़े पूरी खबर

झालावाड़: राजस्थान की झालावाड़ एसीबी टीम ने आज घूसखोर अधिकारियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए 15 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए बैरागढ़ के तत्कालीन ग्राम विकास अधिकारी और उसके दलाल को ट्रैप किया है. इस दौरान एक अन्य आरोपी तकनीकी सहायक अभी फरार चल रहा है.

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ एसीबी टीम के एडिशनल एसपी भवानीशंकर मीणा ने बताया कि भालता थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुरा निवासी परिवादी सुरेश भील ने एसीबी झालावाड़ को शिकायत दर्ज कराई थी, कि बैरागढ़ के तत्कालीन ग्राम विकास अधिकारी शैलेंद्र शर्मा द्वारा मेड़बंदी के कुल 8 कार्यों का बिल पास करने की एवज में 64 हजार रुपये रिश्वत राशि मांगी गई, जिसमें से 32 हजार रुपये रिश्वत के रूप में घूसखोर अधिकारियों को वह दे चुका है.
ऐसे में शेष रिश्वत राशि देने के दौरान एसीबी टीम ने जाल बिछाया और अकलेरा कस्बे स्थित ग्राम विकास अधिकारी शैलेंद्र शर्मा के किराए के मकान में परिवादी द्वारा रिश्वत के 15 हजार रुपये दलाल करण सिंह के मार्फत लेते हुए एसीबी टीम ने आरोपी ग्राम विकास अधिकारी शैलेंद्र शर्मा और उसके दलाल करण सिंह को ट्रैप कर लिया. घूस लेने के दौरान एक अन्य आरोपी तकनीकी सहायक धर्मेंद्र शर्मा से मोबाइल पर हुई बातचीत के आधार पर उसे भी आरोपी बनाया गया है, जो अभी फरार चल रहा.
गौरतलब है कि झालावाड़ एसीबी टीम द्वारा रिश्वतखोर अधिकारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta