भारत

बड़ा हादसा: बस और ट्रक के बीच टक्कर, 1युवक की मौत,14 लोग जख्मी

Mohit
14 Oct 2021 6:15 PM GMT
बड़ा हादसा: बस और ट्रक के बीच टक्कर, 1युवक की मौत,14 लोग जख्मी
x
बड़ा हादसा: बस और ट्रक के बीच टक्कर, 1युवक की मौत,14 लोग जख्मी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक भयानक हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक मंडी जिले में गुरुवार को पंजाब रोडवेज की बस और ट्रक में भयानक टक्कर हो गई. ये टक्कर सुरंग के भीतर हुई है. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि 14 अन्य लोगों के घायल होने की सूचना मिली हैं. पुलिस ने घटना से जुड़ी ये जानकारी साझा की है.

मंडी की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि बस मनाली जा रही थी और ट्रक मनाली से आ रहा था. इसी दौरान दोनों गाड़ियों की सुरंग के भीतर टक्कर हो गई. उन्होंने आगे बताया कि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य 14 लोग घायल हुए हैं.
घायलों को ले जाया गया अस्पताल
शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि हादसे में जो लोग घायल हुए हैं उनको तुरंत नजदीक अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.
जानकारी के मुताबिक ये हादसा चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर गुरुवार रात 8 बजे हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस हादसे में ट्रक के ड्राइवर की मौत हुई है. वहीं अन्य लोगों को चोटें आई हैं. घायलों में कई लोगों को कुल्ली अस्पताल भी रेफर किया गया है. ये हादसा सुरंग के भीतर लगा था, ऐसे में घटना के बाद वहां पर लंबा जाम लग गया. जिसे कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया गया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it