भारत

बड़ा हादसा: कार पर गिरा बड़ा पत्थर, दो भाइयों की हुई दर्दनाक मौत

Admin2
24 April 2021 3:49 PM GMT
बड़ा हादसा: कार पर गिरा बड़ा पत्थर, दो भाइयों की हुई दर्दनाक मौत
x
सड़क हादसा

शिमला। कुपवी-देइया मार्ग पर हुए हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि गाड़ी में सवार दो महिलाएं घायल हुई हैं. बताया जा रहा है कि इस सड़क से एक ऑल्टो कार जा रही थी तभी धोताली नाम की जगह पर पहाड़ से लुढ़क कर एक बड़ा पत्थर इनकी कार पर गिरा. कार में कुल चार लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि ये लोग देहा में आयोजित एक शादी समारोह से लौट रहे थे. यह हादसा दोपहर 3:15 बजे हुआ है.

उपमंडल चौपाल की तहसील कुपवी में कुपवी-देईया मार्ग पर हुए इस हादसे के बारे में चौपाल के डीएसपी कुलविंदर सिंह सैनी ने बताया कि जब ऑल्टो कार धोताली से गुजर रही थी तभी पहाड़ से लुढ़क कर एक बड्डा पत्थर इनकी कार पर गिरा. कार में चार लोग सवार थे. इनमें से दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. डीएसपी ने बताया कि कार सवार दो महिलाएं जख्मी हुई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय लोगों की सहायता से कुपवी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसे में मारे गए दोनों शख्स चचेरे भाई थे. इनकी पहचान शिमला जिले के कुपवी के गांव सनत के रहने वाले संतराम के बेटे सुनील कुमार शर्मा (43) और सही राम के बेटे प्रकाश चंद शर्मा (50) के रूप में हुई है. इस हादसे में घायल महिलाएं सुमन (सुनील की पत्नी) और गुलाबी देवी (प्रकाश की पत्नी) हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta