भारत

बड़ा हादसा: सेना के जवानों के ट्रक में लगी भीषण आग, फिर...अब आई ये खबर

jantaserishta.com
3 Dec 2022 6:54 AM GMT
बड़ा हादसा: सेना के जवानों के ट्रक में लगी भीषण आग, फिर...अब आई ये खबर
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

देखें वीडियो।
उदयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में बड़ी घटना घटी है. शुक्रवार को यहां सेना के ट्रक में अचानक से आग लग गई. जब आग लगने की घटना हुई, उस दौरान ट्रक में ढेर सारा गोला-बारूद रखा हुआ था.
आग लगते ही विस्फोट होना शुरू हो गया. ट्रक में मौजूद आर्मी के जवान अपनी जान बचाने के लिए ट्रक के कूदकर भागे. देखते ही देखते पूरा ट्रक आग का गोला बन और धमाकों की आवाज से पूरा इलाका गूंजने लगा.
दरअसल, उदयपुर जिले के बेकरिया थाना क्षेत्र के गोगुंदा- पिंडवाड़ा हाईवे पर सेना के ट्रक में आग लगने की घटना हुई. शुक्रवार शाम को सेना के दर्जन भर वाहनों का काफिला जोधपुर से रवाना हुआ. काफिला गोगुंदा- पिंडवाड़ा हाइवे से होते हुए उदयपुर की तरफ जा रहा था.
जब काफिला बेकरिया थाना क्षेत्र के सेमला थला गाँव पहुंची ही था कि तभी आर्मी का एक ट्रक अचानक से गर्म हो गया. यह देख सेना के सभी वाहन कुछ देर के लिए ट्रक को ठंडा होने तक रोक दिए गए. उसके बाद सेना का काफिला वहां से निकला और आगे बढ़ गया.
काफिला महज 10 किलोमीटर आगे चला ही था कि तभी उखलियात सुरंग से आगे थामलावरी में विस्फोटक सामग्री से भरे ट्रक में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. यह देख ट्रक में बैठे आधा दर्जन से ज्यादा जवानों ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई.
इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है. घटना के बारे में सेना के जवानों ने उच्च अधिकारियों को जानकारी दी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta