भारत

बैंककर्मी, तलाकशुदा महिला, गर्भपात और अश्लील वीडियो, पढ़े ब्लैकमेलिंग की ये स्टोरी

jantaserishta.com
20 Feb 2022 2:06 PM GMT
बैंककर्मी, तलाकशुदा महिला, गर्भपात और अश्लील वीडियो, पढ़े ब्लैकमेलिंग की ये स्टोरी
x

DEMO PIC

आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

मुजफ्फरपुर: तलाकशुदा एक महिला बैंककर्मी को शादी का झांसा देकर यौन शोषण व दुष्कर्म करने के आरोपित बैंककर्मी गौरव कुमार को मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाने की पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। महिला दारोगा बबिता कुमारी ने आरोपी को रामबाग मोहल्ला में घेराबंदी कर उसके घर से दबोचा। थानेदार अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

महिला बैंक कर्मी ने अक्टूबर 2021 को नगर थाने में सहकर्मी गौरव पर यौन शोषण का आरोप लगा एफआईआर कराई थी। पुलिस को बताया था कि आरोपित उसका अश्लील वीडियो भी बना चुका है, जिसे वायरल करने की धमकी देकर 55 हजार रुपये भी ऐंठ लिया है। केस की छानबीन का जिम्मा दारोगा बबीता कुमारी को सौंपा गया था।
आईओ ने कहा कि पीड़िता व गौरव गोला रोड स्थित एक बैंक में काम करते थे। बैंक में ही दोनों में दोस्ती हुई थी। नवंबर 2018 में गौरव मां से मिलाने की बात कहकर पीड़िता को अपने घर पर ले गया था। वहां कोई बीमार नहीं था। घर में नशे की दवा खिलाकर पीड़िता से दुष्कर्म किया गया। इसका वीडियो भी बना लिया गया। जब वह होश में आयी तो उसकी मांग में सिंदूर भरकर मंगलसूत्र पहना दिया। इस तरह उसे पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया। बाद में कोर्ट विवाह कर लेने का वादा किया।
इस तरह झांसा में रखकर लगातार यौन शोषण करता रहा। जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपित ने अपने पिता के साथ मिलकर गर्भपात करा दिया। पीड़िता पहले से शादीशुदा थी। उसे एक बच्ची भी थी। पहले पति से विवाद के बाद उसका तलाक हो गया था। इस वजह से गौरव ने साजिश के तहत झांसा देकर यौन संबंध बनाया। बाद में ब्लैकमेल करता रहा। थानेदार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के बाद आगे की विधि सम्मत कार्रवाई चल रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta