भारत

हिजाब के खिलाफ पोस्ट! बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या, इलाके में तनाव बढ़ा, हत्या में 4 से 5 लोगों के शामिल होने की आशंका

jantaserishta.com
21 Feb 2022 3:48 AM GMT
हिजाब के खिलाफ पोस्ट! बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या, इलाके में तनाव बढ़ा, हत्या में 4 से 5 लोगों के शामिल होने की आशंका
x
पढ़े लेटेस्ट अपडेट।

बेंगलुरु: कर्नाटक के शिवमोग्गा में रविवार रात एक बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की हत्या कर दी गई। इस हत्या के बाद इलाके में तनाव है। कहा जा रहा है कि 26 साल के बीजेपी नेता ने हिजाब को लेकर सोशल मीडिया में कुछ लिखा था। इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। धारा 144 लागू कर दी गई है। स्कूल कॉलेज बंद कर दिए गए हैं।

बताया जा रहा है कि कुछ लोग बाइक पर सवार होकर आए और हर्षा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने इलाके में जमकर तोड़फोड़ की। गाड़ियों में आग लगा दी गई। बवाल बढ़ता देखकर शिवमोगा में धारा 144 लगा दी गई है। शहर के सभी स्कूलों और कॉलेजों में 23 फरवरी तक अवकाश घोषित कर दिया गया है।
कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि मामला राज्य में जारी हिजाब विवाद से संबंधित नहीं है। उन्होंने कहा कि लेकिन हमें किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले आगे की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। शिवमोग्गा में अरागा ज्ञानेंद्र ने मृतक के परिवार से बात की।
गृहमंत्री ने बताया कि हत्या की जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है। तुरंत ऐक्शन लेते हुए फोर्स के जवानों को तैनात किया गया है। इधर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गृह मंत्री से फोनपर बात की। सूत्रों के मुताबिक, गृहमंत्री ने सीएम को बताया कि युवक की हत्या में 4-5 लोग शामिल हो सकते हैं।
इस मामले में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि कर्नाटक में कल 26 साल के हिन्दू युवा हर्ष की चाकुओं से गोद गोद कर हत्या कर दी गयी हर्ष का गुनाह - स्कूल कॉलेज में सबकी यूनिफॉर्म एक हो, इसके लिए एक फेसबुक पोस्ट। अभी किशन भरवाड़ और रूपेश पांडेय के घर मे शोक खतम नहीं हुआ ये सुनियोजित हत्याएं देश भर में हो रही हैं
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta