भारत

बदलूराम का बदन जमीन के नीचे रहता है...सीएम ने शेयर किया Assam Regiment के जवानों का ये वीडियो

jantaserishta.com
27 Jan 2022 3:06 AM GMT
बदलूराम का बदन जमीन के नीचे रहता है...सीएम ने शेयर किया Assam Regiment के जवानों का ये वीडियो
x
देखें वीडियो।

Trending News In Hindi: भारत में 73वां गणतंत्र दिवस (Republic Day) बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया. इस दौरान राजपथ (Rajpath) पर परेड (Parade) के दौरान पाकिस्तान (Pakistan) के छक्के छुड़ाने वाले विंटेज टैंक और तोप दिखाई दिए. वहीं हर साल की तरह राजधानी दिल्ली के राजपथ पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री और अन्य गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में देश की ताकत और संस्कृति को झलकाती एक भव्य परेड का आयोजन किया गया.

73वें गणतंत्र दिवस परेड में इस ‌साल थलसेना की 61 कैवलरी (घुड़सवार) रेजीमेंट सहित कुल छह मार्चिग-दस्ते थे जिसमें राजपूत रेजीमेंट, असम जैकलाई, सिखलाई, एओसी और पैरा रेजीमेंट शामिल थे. इ‌‌सके अलावा वायुसेना, नौसेना, सीआरपीएफ, एसएसबी, दिल्ली पुलिस, एनसीसी और एनएसएस के मार्चिंग दल और बैंड भी राजपथ पर दिखाई दिए.
इन सबके बीच असम रेजिमेंट की टुकड़ी भी सभी का दिल जीतते दिखाई दी. जिसमें सभी सात पूर्वोत्तर राज्यों के सैनिक शामिल दिखाई दिए. बता दें कि असम रेजिमेंट की टुकड़ी गणतंत्र दिवस परेड की तीन बार विजेता रही है. फिलहाल असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट को रिट्वीट कर शेयर किया है. जिसमें असम रेजिमेंट के जवानों को गणतंत्र दिवस परेड के बाद एंजॉय करते देखा गया है.
सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में असम रेजिमेंट के जवानों को उनके मार्चिंग सॉन्‍ग 'बदलूराम का बदन जमीन के नीचे रहता है.' पर थिरकते देखा गया है. जिसे गाते हुए सभी जवान जोश से भरे हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 21 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. वहीं ज्यादातर यूजर्स इन जवानों का समर्थन करते हुए जय हिंद के नारे लगा रहे हैं.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta