भारत

भाजपा नेता के बिगड़े बोल...कांग्रेस उम्मीदवार की पत्नी पर की अश्लील टिप्पणी...देखें VIDEO

Admin2
20 Oct 2020 2:28 AM GMT
भाजपा नेता के बिगड़े बोल...कांग्रेस उम्मीदवार की पत्नी पर की अश्लील टिप्पणी...देखें VIDEO
x

ANI 

मध्य प्रदेश में अभी कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की टिप्पणी पर विवाद थमा भी नहीं है कि बीजेपी नेता के जरिए एक अभद्र टिप्पणी कर देने का मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश से बीजेपी नेता बिसाहू लाल साहू ने कांग्रेस नेता विश्वनाथ सिंह की पत्नी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है.

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले अनूपपुर से बीजेपी उम्मीदवार बिसाहू लाल साहू का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में बिसाहू लाल साहू कहते हैं कि विश्वनाथ सिंह ने चुनावी फॉर्म में अपनी पहली पत्नी का ब्योरा नहीं दिया है और दूसरी औरत का ब्योरा दिया है. इस दौरान बिसाहू लाल साहू अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर देते हैं.


वहीं इस मामले पर कांग्रेस नेता विश्वनाथ सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि वह (बिसाहू लाल साहू) अप्रासंगिक बातें बोल रहे हैं क्योंकि वह चुनाव हार रहे हैं. मैंने अपनी पत्नी से 15 साल पहले शादी की थी और हमारे दो बच्चे हैं. मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा.

कमलनाथ के बयान पर विवाद

वहीं मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर विवाद जारी है. कांग्रेस नेता कमलनाथ ने एक रैली में बीजेपी नेता इमरती देवी को आइटम कहा था, जिस पर राजनीतिक बवाल तेज हो गया है. इसी बयान के विरोध में शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को दो घंटे का मौन उपवास रखा और कांग्रेस से माफी मांगने की अपील की.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta