भारत

युवती के अपहरण की कोशिश, गाड़ी से कूदकर बचाई जान, और फिर जो हुआ जानकर लोग रह गए दंग

jantaserishta.com
30 March 2021 3:36 AM GMT
युवती के अपहरण की कोशिश, गाड़ी से कूदकर बचाई जान, और फिर जो हुआ जानकर लोग रह गए दंग
x
पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है...

पंजाब के होशियारपुर में एक लड़की ने अपहरण के डर से जहर खाकर जान दे दी. इस मामले में पुलिस ने गांव के ही दो युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

होशियारपुर जिले के गांव दयोयाल में सोमवार को किडनैपिंग के डर से एक लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतक की मां के बयान पर गांव के ही दो युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं.
पुलिस को दिए बयान में गांव दयोयाल की रहने वाली पीड़ित महिला ने कहा है कि उसकी बेटी को कुछ दिनों से गांव के ही दो युवक गुरप्रीत और लवप्रीत तंग कर रहे थे. बेटी ने उसे इस बारे में जानकारी दी, जिसके बाद महिला ने आरोपी युवकों के घरवालों से बात की. तो उस समय आरोपी युवकों ने माफी मांग ली, लेकिन रविवार को फिर से जब लड़की जा रही थी तो दोनों युवकों ने उसका अपहरण करने की कोशिश की.
बताया गया है कि लड़की ने चलती गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. इसके बाद वह सहमी हुई घर पहुंची और सारी बात बताई. उसे जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी. हालांकि उसे समझाया भी गया ताकि मन कुछ हल्का हो जाए, लेकिन बाद में उसने जहर खा लिया. पता चलने पर परिजन लड़की को लेकर अस्पताल पहुंचे, वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. वहीं गांव की पंचायत मेंबर सुनीता रानी के मुताबिक पीड़िता को जहर आरोपियों ने ही दिया है.
वहीं लड़की की मौत के बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार के बयान दर्ज किए. डीएसपी सतेंदर चड्डा का कहना है कि मृतक नाबालिग लड़की की मां के बयान पर गांव के ही दो युवकों गुरप्रीत और लवप्रीत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. इसकी भनक पाकर दोनों आरोपी घर से फरार हो गए हैं. पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta