भारत

जयमाल के समय दुल्हन ने दूल्हे को मारे कई थप्पड़, दूल्हे के होश हुए फाकता

jantaserishta.com
18 April 2022 7:41 AM GMT
जयमाल के समय दुल्हन ने दूल्हे को मारे कई थप्पड़, दूल्हे के होश हुए फाकता
x
देखें वीडियो।

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में रविवार देर रात शादी समारोह (Wedding Function) के दौरान बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. हमीरपुर जिले के ललपुरा थानां क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांव के रहने वाले मनोहर अहिरवार की पुत्री रीना की शादी जालौन जिले के आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव के रहने वाले रविकांत अहिरवार के साथ होना तय हुई थी. इसी बीच जयमाला के दौरान दुल्हन अचानक गुस्से में आ गई और उसने दूल्हे पर ताबड़तोड़ थप्‍पड़ों की बौछार कर दी. उधर मामला बिगड़ने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई.

मामला ललपुरा थाना क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांवका है. जानकारी के मुताबिक, 17 अप्रैल को दूल्हा रविकांत अहिरवार बारात लेकर हमीरपुर के स्वासा बुजुर्ग गांव आया था. शादी की सभी रस्में चल रही थी और तभी जब जयमाल का समय आया तो जैसे ही दूल्हा ने दुल्हन के जयमाल पहनाया तो दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान में चढ़ गया. उसने जयमाल को फेंकते हुए दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी और स्टेज से चली गई. तभी दोनों पक्षो में मारपीट शुरू हो गई और कई लोग घायल भी हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से समझौता करवा दिया है और अब फिर से शादी शुरू हो गई है.
फिलहाल दुल्हन ने ऐसी हरकत क्यों की इसका जवाब परिजनों से लेकर पुलिस के पास नहीं है. सोशल मीडिया में जयमाला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने इस पर जमकर ठहाके लगाए और मजेदार कमेंट्स कर रहे है. पति-पत्नी में अक्सर नोंकझोंक देखने को मिलती है लेकिन शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन के बीच ऐसी घटना देखकर हर कोई हैरान है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta