भारत

सहायक प्रबंधक के घर पर छापा पड़ा, हुआ ये खुलासा

jantaserishta.com
8 Aug 2022 8:25 AM GMT
सहायक प्रबंधक के घर पर छापा पड़ा, हुआ ये खुलासा
x

न्यूज़ क्रेडिट: हिंदुस्तान | DEMO PIC 

मचा हड़कंप।

जबलपुर: आर्थिक अपराध शाखा (EOW) की टीम ने सोमवार की सुबह जबलपुर में सहायक प्रबंधक के घर पर छापा मारा। इस छापेमारी में ईओडब्ल्यू की टीम एक असिस्टेंट मैनेजर की संपत्ति देख कर दंग रह गई। आर्थिक अपराध शाखा का दावा है कि मध्य प्रदेश कोऑपरेटिव सोसायटी विभाग के मैनेजर के पास अचल संपत्ति होने का पता चला है।

पुलिस उपाधीक्षक ने एवी सिंह ने बताया है कि यह छापेमारी जबलपुर के एलमाई में स्थित सहायक प्रबंधक पन्ना लाल के घर पर हुई है। छापेमारी दस्ते को आय से अधिक स्त्रोत का पता चला है। जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज किया गया है।
पता चला है कि पन्ना लाल के पास जमगांव गांव में 4000 स्क्वायर फीट जमीन, एलमाई गांव में 3.55 हेक्टेयर कृषि योग्य भूमि, जमगांव में 1.67 हेक्टेयर कृषि योग्य भूमि, डोली गांव में 5 एकड़ कृषियोग्य भूमि और जमगांव में 1.38 हेक्टेयर कृषि योग्य भूमि है। एजेंसी ने पन्ना लाल के पास से एक ट्रैक्टर और 5 मोटरसाइकिल भी जब्त किया है।
याद दिला दें कि पिछले हप्ते भोपाल में आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने एक क्लर्क के घर छापा मार कर अकूल धन-दौलत का पता लगाया था। भोपाल में ईओडब्ल्यू की टीम ने चिकित्सा शिक्षा विभाग में पदस्थ क्लर्क हीरो केसवानी के घर छापेमारी की थी।
इस दौरान आरोपी क्लर्क ने नाटकीय तरीके से जहर(फिनायल) पी लिया था। इसके बाद आनन फानन में अधिकारी उसे हमीदिया अस्पताल ले गए थे। टीम ने उसके घर की तलाशी शुरू कि तो घर से करीब 85 लाख रुपए नकदी बरामद हुए थे।
बता दें कि काली कमाई का सौदागर हीरो केसवानी के बारे में कहा जाता है कि वो गोल्ड और महंगे सूट पहनने का शौकीन है। वो बड़ी-बड़ी पार्टियों में अधिकारियों की तरह पहुंचता था। ऑफिस और पार्टियों में बदल-बदल कर महेंगी कार लाता था।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta